जान्हवी कपूर ने राम चरण के साथ शुरु की आरसी16 की शूटिंग, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म आरसी 16 की शूटिंग शुरू हो गई है. तस्वीरों में जान्हवी और राम चरण एक साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही राम चरण के पिता व सुपरस्टार चिरंजीवी व फिल्म की पूरी स्टारकास्ट दिखाई दी. जान्हवी और राम चरण की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर दिखाई देगी. फिल्म में जान्हवी का किरदार काफी दमदार होगा. फिल्म का निर्देशन बुच्ची बाबू सना कर रहे हैं. फिल्म में राम चरण का किरदार होगा उससे अभी पर्दा उठना बाकी है.


जैसा कि जान्हवी कपूर की फैंस जानते ही है कि 6 मार्च को उनके जन्मदिन के दिन ही फिल्ममेकर्स ने आरसी16 में उनकी मौजूद की घोषणा की थी। तभी से उनके फैंस और भी ज्यादा उत्सुकता होकर फिल्म की नई अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब फिल्म का मुहूर्त हो चुका है। जिसमें साउथ फिल्मों के कई सितारे अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। फिल्म आरसी16 में जान्हवी के साथ रामचरण नजर आने वाले हैं। इसके अलावा मेगास्टार चिरंजीवी को भी इस फिल्म में देखा जाएगा। मशहूर संगीतकार ए आर रहमान भी इस फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। जिसकी वीडियो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।


इवेंट में सितारों की मौजूदगी काफी शानदार रही, इस दौरान रामचरण को ट्रेडिशनल लुक में देखा गया। राम धोती और कुर्ते में नजर आए। साथ ही जान्हवी कपूर पूरी तरह से इंडियन रिटायर सिल्वर ब्लू साड़ी में नजर आई।
वही बता दे की रामचरण का फिल्म से पहले लुक उनके जन्मदिन 27 मार्च को रिलीज करने की तैयारी है। जिसको लेकर आधिकारिक घोषणा की जा सकती है क्योंकि फिल्म का नाम आरसी16 आधिकारिक नहीं बल्कि अस्थाई नाम है।

Back to top button