हरशिव कार्तिक फिल्म बहुमुखम का टीजऱ आउट

बहुमुखम का टीजऱ आउट। हरशिव कार्तिक आगामी फिल्म बहुमुखम में लेखक, डिजाइनर, निर्माता, निर्देशक और मुख्य अभिनेता के रूप में काम करते हुए कई भूमिकाएं निभा रहे हैं। गुड, बैड एंड द एक्टर टैगलाइन वाली यह फिल्म एक सस्पेंस ड्रामा थ्रिलर है, जिसे अटलांटा, मैकॉन, कैंटन और जॉर्जिया, अमेरिका के आसपास के इलाकों में विभिन्न स्थानों पर शूट किया गया है। हाल ही में, फिल्म की प्रचार गतिविधियां इसके फर्स्ट लुक पोस्टर के अनावरण के साथ शुरू हुईं, जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। आज फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, जिससे उत्साह और बढ़ गया है।


कहानी तनवीर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक हिरासत केंद्र में अपने प्रारंभिक वर्ष बिताने के बाद, अनिवार्य परामर्श सत्र के लिए मनोचिकित्सक दिशा से मासिक रूप से मिलता है। तनवीर अपने और अपनी मां के अभिनेता बनने के सपने को पूरा करने के लिए दिशा से मदद मांगता है। हालाँकि, तनवीर के पास भयानक रहस्य हैं जो उसके आसपास के लोगों के लिए खतरा पैदा करते हैं। फिल्म नायक की जटिल प्रकृति पर प्रकाश डालती है, रोमांचक खुलासे और अप्रत्याशित मोड़ के साथ एक रहस्यमय नाटक पेश करती है।


बहुमुखम का टीजऱ नायक के विभिन्न पहलुओं को दर्शाता है, जिसे हरशिव कार्तिक ने प्रभावशाली ढंग से चित्रित किया है। फिल्म के अन्य पहलुओं जैसे लेखन और निर्देशन में भी उनकी भागीदारी सराहनीय है। स्वर्णिमा सिंह और मारिया मार्टीनोवा ने अपनी-अपनी भूमिकाओं में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है।
ल्यूक फ्लेचर की सिनेमैटोग्राफी और श्रीचरण पकाला का बैकग्राउंड स्कोर फिल्म की प्रमुख संपत्ति के रूप में सामने आता है, जो कहानी में गहराई और तीव्रता जोड़ता है। क्रिस्टल माउंटेन प्रोडक्शंस के बैनर तले अरविंद रेड्डी द्वारा सह-निर्मित, फिल्म में रामास्वामी और हरशिव कार्तिक के संवादों के साथ फणी कल्याण का संगीत है। हरशिव कार्तिक गैरी बीएच के साथ संपादन का काम भी संभालते हैं।
उम्मीद है कि निर्माता जल्द ही फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे, जिससे बहुमुखम की दिलचस्प कहानी का अनुभव करने के लिए उत्सुक दर्शकों के बीच प्रत्याशा बढ़ जाएगी।

Back to top button