चतरा , मोदी सरकार ने झारखंड के विकास के लिए जितना कार्य  किया किसी सरकार ने नहीं किया : राजनाथ सिंह

चतरा : लोक सभा चुनाव के तारीखों की  घोषणा से पूर्व सुक्रवारको  चतरा के इटखोरी में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में झारखंड के लिए जितना कार्य प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने किया है उतना किसी सरकार ने नहीं किया है।
चतरा के विकास की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की
जिले में पिछले कुछ महीनों में विकास से जुड़े कई कार्यों का प्रधानमंत्री ने उद्घाटन किया है।
रक्षा मंत्री ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा की जो भी नए मतदाता बने है उनसे मिलना और उन्हें विकास के कार्यों से अवगत कराने की जिम्मेदारी आपकी ही है।
राजनाथ सिंह ने भाजपा को अन्य पार्टियों से अलग बताते हुए कहा की हम जो भी वादा करते है वह पूरा करते है।हमारा चुनावी घोषणा पत्र इस बात का गवाह है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व के सफल नेतृत्व के कारण देश में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई गई है।


उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी नेतृत्व के फैसले को मानने और अनुशासित सिपाही बनकर कार्य करने का भी आह्वान किया।।
उन्होंने कहा कि कहा कि विपक्ष के लोग परिवार को जनार्दन मानते है और भारतीय जनता पार्टी जनता को जनार्दन मानती है द्य
विपक्ष यह कहता रहता था की हर चुनाव में बीजेपी राम मंदिर का मुद्दा उठाती है लेकिन मंदिर कब बनेगा यह नहीं बताती है। लेकिन आज राम लला  अपनी कुटिया से चल कर राजमहल पहुंच चुके है ।भारत में राम राज्य स्थापित हो कर रहेगा।।
उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा से आम लोगों को मिले लाभों की चर्चा करते हुए कहा की विकास का रथ घूम घूम कर आम आदमी को केंद्र प्रायोजित योजनाओं का लाभ देने का कार्य कर रहा है। जिस भी व्यक्ति को लाभ नहीं मिल पाया था उसके पास तक लाभ पहुंचाने का कार्य विकास रथ के जरिए किया जा रहा है।
विपक्ष के आई एन डी आई ए गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष का एक ही उद्देश्य है किसी भी प्रकार से मोदी सरकार को हटाया जाए । इसी लिए ये सभी लोग  एक साथ आ रहे है और फिर अलग भी हो जा रहे हैं।
उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा की परमात्मा भी चाहता है की तीसरे ही टर्म में नहीं बल्कि चौथे टर्म में भी भाजपा की सरकार बने।।
कार्यकर्ता सम्मेलन को विपक्ष के नेता अमर कुमार बावरी , स्थानीय सांसद सुनील सिंह ने भी संबोधित किया।।
कार्यक्रम में सिमरिया के विधायक किशुन कुमार दास, चतरा जिला बीजेपी अध्यक्ष रामदेव सिंह भोगता सहित हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।।

Back to top button