सरकार के मंत्री काम करने की बजाए कर रहे हैं बयानबाजी

जयपुर : राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर कांग्रेस सरकार की योजनाओं का नाम बदलने के अलावा कोई काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसके मंत्री काम करने की बजाए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं जबकि प्रदेश में बलात्कार एवं लूट जैसी घटनाएं प्रतिदिन बढ़ रही हैं और कानून व्यवस्था एकदम कमजोर पड़ रही है।
डोटासरा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार को बने हुए एक महीने से अधिक हो गया लेकिन कोई कार्य नहीं किया जा रहा। केवल और केवल युवाओं को बेरोजगार करने एवं कांग्रेस सरकार की योजनाओं का नाम बदलने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री काम करने की बजाए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, कोई डॉक्टर के कीड़े पडऩे की बात कह रहा है, कोई ट्रांसफर करने की बात कर रहा है, कोई कह रहा है कि बच्चे ज्यादा पैदा करो, ऐसी बयानबाजी राज्य सरकार के मंत्रियों द्वारा की जा रही है जबकि प्रदेश में बलात्कार, लूट जैसी घटनाएं प्रतिदिन बढ़ रही हैं।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गौशालाओं में गायें मर रही हंै किंतु सरकार का काम करने पर ध्यान नहीं है विकास कार्यों को वर्क ऑर्डर बंद कर रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की पर्ची सरकार प्रदेश में लोगों के समक्ष अपना विश्वास खो चुकी है। उन्होंने कहा कि सरकार का कार्य है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था सुदृढ़ कर माता-बहनों को सुरक्षा मुहैया कराये। ठंड के मौसम में परेशान गरीबों के लिए रैन बसेरे लगे, इंदिरा रसोई का नामकरण तो बदल दिया किंतु और अधिक क्या सुविधा रसोई घर में दी जा सकती है इस पर कोई ध्यान नहीं है।

Back to top button