हरिद्वार: शिक्षिका पर बदसलूकी का आरोप, अभिभावकों का हंगामा

डे नाईट न्यूज़ बीएचईएल के बाल विद्या मंदिर स्कूल में अभिभावकों ने हंगामा करते हुए एक शिक्षिका के खिलाफ नारेबाजी की। अभिभावकों का आरोप है कि शिक्षिका बच्चों के साथ बदसलूकी करते हुए जातिसूचक शब्द का प्रयोग करती हैं। साथ ही बच्चों को टारगेट करते हुए उनके साथ असमानता का व्यवहार करती हैं। अभिभावकों ने स्कूल की प्रधानाचार्या संगीता चौहान को शिक्षिका के खिलाफ शिकायत पत्र देते हुए बर्खास्तगी की मांग की। सोमवार को स्कूल में अभिभावकों के हंगामे की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

इस दौरान अभिभावकों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले दिनों स्कूल प्रबंधन ने एक पत्र भेजा। पत्र में स्कूल द्वारा किसी भी छात्र पर कार्रवाई करने पर अभिभावकों के हस्तक्षेप न करने के लिए कहा गया। लेकिन स्कूल की एक महिला शिक्षक लगातार बच्चों को टॉर्चर करने का कार्य कर रही है। महिला शिक्षक प्रधानाचार्या के बुलाने पर अभिभावकों से वार्ता करने ऑफिस भी नहीं आई।

वहीं, स्कूल की प्रधानाचार्या संगीता चौहान का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। मामले में शिक्षिका दोषी पाई जाती है तो कार्रवाई की संस्तुति की जाएगी। इस दौरान मनीषा सैनी, नीता सागर, रश्मि, प्रियंका, मशरीब आदि अभिभावक मौजूद रहे।

Back to top button