हरिद्वार: कांवड़ यात्रा खत्म होने के बाद पटरी पर लौटा जनजीवन

डे नाईट न्यूज़ मार्बल व्यवसायी के घर चोरी की वारदात को किराएदार महिला ने ही अंजाम दिया था। रानीपुर पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए आरोपी महिला एवं एक सर्राफ को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से नकदी एवं सोने के जेवरात बरामद हुए हैं। क्षेत्र की टिहरी विस्थापित कॉलोनी निवासी पेशे से मार्बल व्यवसायी सत्य प्रकाश अग्रवाल पुत्र रामगोपाल अग्रवाल ने अपनी महिला किराएदार के खिलाफ घर से 40 हजार की रकम चोरी कर ले जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोप था कि चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रही महिला किराएदार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस बात की भनक उसे भी लग गई थी। इसलिए उसने इंटरनेट का राउटर स्विच ऑफ कर दिया था। हैरानी की बात यह थी कि किराएदार ने ही घर से बाहर गए मकान मालिक को दरवाजा खुला होने की सूचना दी थी। मकान मालिक की शिकायत पर हरकत में आई रानीपुर पुलिस ने जब महिला किराएदार से पूछताछ की तब उसने मौजूदा चोरी के साथ साथ कुछ माह पूर्व भी मकान मालिक के घर से सोने के जेवरात चोरी कर लेने की घटना कबूली। कबूला कि उसने जेवरात खुशी ज्वेलर्स के स्वामी सरफराज निवासी मोहल्ल कैथवाडा ज्वालापुर को बेच दिए हैं।

कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपी महिला गुरजीत कौर निवासी ग्राम नाईपुरा थाना हिमपुर दीपा जिला बिजनौर यूपी के कबूलनामे के बाद आरोपी सर्राफ सरफराज को भी गिरफ्तार किया गया। महिला किराएदार ने जेवरात 2.60 लाख में बेचे थे। सर्राफ के कब्जे से बेचे गए छह कंगन पीली धातु, एक चेन , एक जोड़ी कान के टॉप्स बरामद कर लिए गए है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी महिला एक पैथ लैब का संचालन करती है और उसका पति एक औद्योगिक इकाई में कार्यरत है।

Back to top button