कैमरे के सामने निक्की तंबोली ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, कर्वी फिगर पर अटक गई फैंस की निगाहें

डे नाईट न्यूज़ बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली आए दिन अपनी बोल्डनेस का जादू फैंस के बीच बिखेरती रहती हैं। वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं तो फैंस उन पर अक्सर अपना दिल हार जाते हैं। इन दिनों निक्की का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन इंस्टा पर अपने हुस्न से आग लगाती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पोस्ट के जरिए सबका ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली इन दिनों अपनी हॉटनेस से फैंस को दीवाना बना रही हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान ब्लू कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है।

अपने इस आउटफिट में एक्ट्रेस निक्की तंबोली बेहद ही हॉट और सिजलिंग नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने महज 26 साल की उम्र में काफी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। निक्की तंबोली जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो लोग उनपर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर देते हैं। हालांकि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर भी कुछ यूजर्स ने अच्छे कॉमेंट करते हुए लिखा- गॉर्जियस, हॉट, सेक्सी तो वहीं कुछ यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा- ये प्लास्टिक की दुकान लगती है, आपने तो अपना नक्शा ही बदल दिया। ऐसे ही कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं।

बता दें कि निक्की तंबोली ने अपने इस आउटफिट में हाई हील्स कैरी की है जो उनके आउटलुक को कंप्लीट कर रही हैं और साथ ही ग्लैम मेकअप कर के उन्होंने अपने लुक पर चार चांद लगा दिए हैं।

Back to top button