लखनऊ: एलएलबी की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान 

डे नाईट न्यूज़ थाना आलमबाग क्षेत्र में एक  खुदकुशी करने के पीछे कोई कारण पता नहीं चल पाया है। छात्रा ने उस समय फांसी लगाई जब घर पर कोई मौजूद नहीं था।  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार रामराज पुत्र स्व. बदलू प्रसाद निवासी आरती नगर गढ़ी कनौरा द्वारा सूचना दी गई कि वह अपने परिवार के साथ पारा अपने प्लाट पर चला गया था। घर पर उसकी छोटी बेटी प्रियंका वर्मा उम्र 23 अकेली मौजूद थी।

पारा से उन्होंने अपनी बेटी प्रियंका वर्मा के मोबाइल पर काल किया तो घंटी बजती रही पर फोन नहीं उठा तो वह लोग दोपहर डेढ़ बजे वापस घर आये तो देखा कि उसकी पुत्री प्रियंका ने किचन में छत के कुण्डे से दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। किचन का दरवाजा खुला मिला। फंदे से उतारकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

एसआई इब्नेहसन ने बताया कि वह सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। उनके द्वारा घटना स्थल पर छानबीन की गई लेकिन कहीं पर कुछ नहीं मिला। छात्रा ने आत्महत्या क्यों किया। इसके बारे में परिजन भी कुछ बता नहीं पा रहे है। फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका एलएलबी तीसरे वर्ष पांचवे सेमेस्टर की छात्रा थी।

Back to top button