कुशीनगर: एैसे क्यों? …. बेरहम माँ ने अपने तीन साल के जिगर के टुकड़े को चाकू से मारकर हत्या की… आगे पढ़े दास्तान

डे नाईट न्यूज़ उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के सेंदुरिया विशुनपुर गांव में एक माँ ने अपने तीन साल के जिगर के टुकड़े को चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपना गला और हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की।महिला के चीखने पर परिवार की महिलाओं को जानकारी हुई। गंभीर हालत में परिजनों ने महिला को पिपराइच सीएचसी में भर्ती कराया है। ऐसी चर्चा है कि चाय बनाने की बात को लेकर जेठानी से कहासुनी होने पर महिला ने यह कदम उठाया है!

सेंदुरिया विशुनपुर निवासी अजीत यादव दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। गांव में उनकी 26 वर्षीय पत्नी आरती अपने तीन साल के बेटे केशव के साथ रहती हैं। अजीत के बड़े भाई रामशीष भी बाहर रहकर काम करते हैं। रामाशीष की पत्नी रूबी घर पर रहती हैं। गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे चाय बनाने की बात को लेकर आरती की कहासुनी जेठानी रूबी से हो गई। जेठानी से विवाद के बाद आरती मकान की पहली मंजिल पर अपने कमरे में गई और गुस्से में उसने अपने तीन वर्ष के जिगर के टुकड़े केशव को चाकू मारकर बच्चे की हत्या कर दी।

इसके बाद खुदकुशी के लिए अपने हाथ की नस काट ली और गले पर वार कर किए। घायल होने पर उसकी चीख निकल पड़ी। उसकी आवाज सुनकर ननदए जेठानी पहुंचीं तो हालत देखकर शोर मचाया। आसपास के लोग पहुंचे। खून से सने हुए बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस को सूचना दिए बिना ही लोग गंभीर हाल में महिला को सीएचसी पिपराइच लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने आरती की गंभीर हालत को देखते गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Back to top button