विश्वक सेन की गैंग्स ऑफ गोदावरी 8 मार्च, 2024 को रिलीज़ होगी!

मास का दास विश्वक सेन ने तेलुगु सिनेमा में मनोरंजक और विविध फिल्मों के साथ अपने लिए एक विशिष्ट और महान प्रशंसक आधार बनाया है। उन्होंने अपनी अगली फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के लिए लेखक-निर्देशक कृष्णा चैतन्य और लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस, सीथारा एंटरटेनमेंट्स के साथ हाथ मिलाया है।
तारीख की घोषणा के बाद से ही टीम फिल्म के प्रति आकर्षण बढ़ा रही है और चर्चा बढ़ा रही है। एनटीआर के जन्मदिन पर फर्स्ट लुक पोस्टर और अपडेट, वायरल हिट मधुर गीत, सुत्तमला सूसी ने फिल्म के बारे में जनता में उम्मीदें पैदा कर दी हैं।
लोकप्रिय अभिनेत्री, नेहा शेट्टी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। जानी-मानी और बहुत प्रतिभाशाली अभिनेत्री, अंजलि इस गाथा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं जो एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है जो एक बहुत ही अंधेरी दुनिया में गरीबी से अमीरी तक पहुंचता है। उनकी कठिन यात्रा के राजनीतिक निहितार्थ भी हैं और निर्माताओं ने पहले जारी किए गए अपडेट में उनके बारे में संकेत दिया है।
विश्वक सेन को एक बहुत ही ग्रे किरदार में देखा जाएगा और अभिनेता तेलुगु दर्शकों को फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी दिखाने के लिए बेहद आश्वस्त और उत्साहित हैं। मेकर्स ने इस फिल्म को 8 मार्च, 2024 को दुनिया भर में भव्य रूप से रिलीज करने का फैसला किया है।
युवान शंकर राजा फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं और सुत्तमला सूसी पहले से ही फिल्म के लिए अपनी रचनाओं से वायरल हो रहे हैं। सूर्यदेवरा नागा वामसी और साई सौजन्या सीथारा एंटरटेनमेंट और फॉर्च्यून फोर सिनेमा पर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। वेंकट उप्पुतुरी और इन्नामुरी गोपी चंद इसका सह-निर्माता हैं। फिल्म को श्रीकारा स्टूडियो प्रस्तुत कर रहा है।
अनिथ मधाडी सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं जबकि गांधी नादिकुडिकर प्रोडक्शन डिजाइन संभाल रहे हैं। नवीन नूली फिल्म का संपादन कर रहे हैं। गैंग्स ऑफ गोदावरी के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी।

Back to top button