प्रयागराज: भाजपाइयों ने प्रदेश सरकार की बजट की सराहना

डे नाईट न्यूज़ विधानसभा में प्रदेश सरकार के द्वारा पेश किए गए बजट को लेकर भाजपा महानगर कार्यालय की बैठक में भाजपाइयों ने सराहना व्यक्त किया। बजट को लेकर भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कहा कि आजादी के अमृत काल के प्रथम वर्ष में आज विधानसभा में नए उत्तर प्रदेशश् का बजट राज्य के सामाजिकए आर्थिक और सांस्कृतिक विकास के इतिहास में नए स्वर्णिम अध्याय जोडे़गा।

निःसंदेहए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के अनुरूप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार का यह लोक जनकल्याणकारी बजट 2023.24 सबका साथए सबका विकासए सबका विश्वास के मूल मंत्र के अनुरूप गरीबोंए वंचितोंए किसानोंए युवाओंए महिलाओं के सर्वागींण विकास को समर्पित होगा। उत्तर प्रदेश प्रदेश के गांवए गरीबए किसानए नौजवानए महिलाओंए उद्यमियों व व्यवसायियों समेत समाज के हर तबके के हितों की पूर्ति करने वाला होगा।

बजट को लेकर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार के द्वारा प्रेषित किया गया बजट प्रदेश की 25 करोड़ जनता की आशाओं वह आकांक्षाओं के अनुरूप आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश एवं अंत्योदय की संकल्पना को साकार करने वाला यह लोक कल्याणकारी बजट है।

इस अवसर पर कुंज बिहारी मिश्राए गिरि बाबाए शशि वार्ष्णेयए रणजीत सिंहए वरुण केसरवानीए देवेश सिंहए राजेश केसरवानीए रमेश पासीए विवेक अग्रवालए राजू पाठक एगिरजेश मिश्रा ए सिंहए सचिन जायसवाल एसुभाष वैश्यए राजन शुक्ला आदि ने बजट की सराहना की।

Back to top button