हरदोई: बहू की डोली आने का हो रहा था इंतजार, घर पहुंच गए दूल्हा समेत तीन लोगों के शव

डे नाईट न्यूज़ थाना क्षेत्र के कुढा गांव निवासी मार्ग दुर्घटना में दूल्हे व उसके पिता की मौत के बाद रविवार को गमगीन माहौल में गांव के पास ही बरगदिया गंगा घाट पर तीन शवो को अंतिम विदाई दी गई। मृतक दूल्हे देवेश व उसके पिता ओमवीर को एक ही चिता पर रखकर मुखाग्नि दी गई। मुखाग्नि मृतक दूल्हे के छोटे भाई अनिकेत ने दी। भाई व पिता की मौत के सदमे से दूल्हे के भाई अनिकेत, योगेश, रोशन, मिथुन, बहन मोहिनी व माँ पुष्पा का रो रो कर बुरा हाल है।  

महिलाओं की चीख-पुकार मची हुई थी। उधर बोलेरो चालक।सुमित को उसके छोटे भाई अमित ने नम आंखों से मुखाग्नि दी।उसके परिवार में पिता राजीव सिंह,मां नीलम भाई अमित और बहन करिश्मा का भी रो-रो कर बुरा हाल है। रविवार को भी मातम से माहौल में महिलाओं की एक पुकार सुनाई दे रही थी। उधर रिश्तेदारों समेत आसपास के लोगों का पहुंचना जारी है

इस घटना में मृतक दो अन्य रिश्तेदारों का उनके गांव में अंतिम संस्कार किया गया।सवायजपुर के भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने रविवार को कुढा गांव पहुंचकर मृतको के प्रति गहरी शोक संवेदना जताते हुए परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने परिजनों को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर आजाद भदोरिया प्रधान अर्जुनपुर, सोमेंद्र सिंह समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Back to top button