आयुष्मान ने बताई ड्रीम गर्ल 2 की नई रिलीज डेट, पठान से की दिल की बात

डे नाईट न्यूज़ आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्में सबसे हटके होती हैं और बॉक्स ऑफिस पर कामयाब भी होती हैं। उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और अब आयुष्मान ने अपनी इस फिल्म के टीजर के जरिए इसे लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। दरअसल, आयुष्मान अब पूजा बन एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरने को तैयार हैं।

आयुष्मान ने फिल्म का टीजर साझा किया है, जिसमें पूजा बनी आयुष्मान को पठान यानी शाहरुख खान की कॉल आती है। वह कहते हैं कि जल्द ही उनकी जवान आ रही है, जिस पर आयुष्मान कहते हैं कि जल्द ही उनकी जवानी भी आ रही है। दोनों के बीच बातचीत बड़ी मजेदार है, वहीं इसका पठान कनेक्शन भी देखने लायक है। आयुष्मान का पूरा चेहरा तो नहीं दिखता, लेकिन लड़की के अवतार में उनकी झलक जरूर देखने को मिलती है।

आयुष्मान ने टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ब्रेकिंग न्यूज! ड्रीम गर्ल वापस आ चुकी है। 7 को साथ में देखेंगे। ड्रीम गर्ल 2, 7 जुलाई को रिलीज हो रही है। पहले यह फिल्म इस साल 29 जून को रिलीज होने वाली थी। एक यूजर ने टीजर पर लिखा, पूजा जैसा न कोई दूजा तो एक अन्य फैन ने लिखा, इसे कहते हैं मार्केटिंग। एक ने लिखा, लगता है कि इस फिल्म में शाहरुख का कैमियो है।

आयुष्मान की ड्रीम गर्ल उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों के साथ समीक्षकों को भी खूब पसंद आई थी। 28 करोड़ रुपये बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। फिल्म में आयुष्मान के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा नजर आई थीं।

ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। इसमें नुसरत की जगह अनन्या पांडे नजर आएंगी। फिल्म में अन्नू कपूर, परेश रावल, सीमा पहवा, विजय राज, मनोज जोशी, राजपाल यादव और असरानी जैसे कई शानदार कलाकारों की टोली नजर आएगी। एकता कपूर इसकी निर्माता हैं, जिन्होंने पिछली बार ड्रीम गर्ल के प्रोडक्शन का काम भी संभाला था। बता दें कि पिछले साल सितंबर में एक मजेदार वीडियो के साथ निर्माताओं ने ड्रीम गर्ल 2 का ऐलान किया था।

अगर आपको आयुष्मान का काम पसंद हैं और घर बैठे-बैठे उनकी फिल्मों का लुत्फ उठाने की सोच रहे हैं तो उनकी ड्रीम गर्ल और शुभ मंगल सावधान आप जी5 पर देख सकते हैं। अनेक नेटफ्लिक्स पर तो अंधाधुन जियो सिनेमा पर देखी जा सकती है।

Back to top button