कुशीनगर: जनपद स्तरीय निवेश कुम्भ का आयोजन 10 फरवरी को 

डे नाईट न्यूज़ उ0प्र0 ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 कार्यक्रम का होगा लाइव प्रसारण, कलेक्ट्रेट सभागार में जनप्रतिनिधि के साथ अधिकारी भी रहेंगे उपस्थित।

कुशीनगर, 9 फरवरी (आरएनएस)। मुख्यमंत्री के दिशा निर्देशानुसार शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता के अन्तर्गत ‘उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023’ कार्यक्रम का आयोजन दिनांक 10.02.2023 से 12.02.2023 तक लखनऊ में किया जा रहा है। इसमें शासन द्वारा यह निर्देश प्राप्त हैं कि दिनांक 10.02.2023 को प्रातः 9:30 बजे से “जनपद स्तरीय निवेश कुम्भ” का आयोजन किया जाय।

उक्त जानकारी उपायुक्त उद्योग सतीश कुमार ने देते हुए बताया कि जिलाधिकारी रमेश रंजन के निर्देशानुसार जनपद कुशीनगर में इस कार्यक्रम का आयोजन “कलेक्ट्रेट सभागार”, कुशीनगर में किया जायेगा। कार्यक्रम में जनपद के विधायक के साथ अन्य जनप्रतिनिधि भी प्रतिभाग करेंगे। साथ ही जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी के अतिरिक्त निवेश सम्बन्धित अन्य सभी सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों के साथ-साथ उद्यमी संगठन व उद्योग व्यापार मण्डल के प्रतिनिधि व इन्वेस्टर समिट के इन्टेन्ट फाइल उद्यमी भी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा लखनऊ में कार्यक्रम के शुभारम्भ का सीधा प्रसारण लाईव टेलीकास्ट भी कराया जायेगा।

इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के स्नातक, परास्नातक अंतिम वर्ष के कुछ प्रमुख छात्र-छात्राओं द्वारा भी प्रतिभाग किया जाना है। 12 फरवरी 2023 को लगभग 4:00 बजे राष्ट्रपति द्वारा कार्यक्रम का समापन सम्बोधन भी किया जायेगा। जिसका सीधा प्रसारण कार्यक्रम में किया जायेगा। उन्होंने जनपद के सभी संबंधित उद्यमियों, निवेशकों, उद्यमी प्रतिनिधियों व सम्बन्धित विभागों के प्रतिनिधियों से उक्त कार्यक्रम में अपने विभाग से सम्बन्धित नीतियों, कार्यक्रमों के पावर प्वाइंट प्रजेन्टेशन के साथ समय से प्रतिभाग कर कार्यक्रम का लाभ उठा सकते है।

Back to top button