फिरोजाबाद: प्रेमी के हाथों पति की हत्या कराने वाली महिला हुयी गिरफ्तार

डे नाईट न्यूज़ जनपद की शिकोहाबाद थाना पुलिस ने एक मजदूर की हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मृतक की पत्नी के प्रेमी जो कि मृतका की पत्नी का भतीजा लगता है, को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।

थाना प्रभारी शिकोहाबाद हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि एक जनवरी 2023 को शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में मलिखानपुर रोड़ पर पवन भट्टा के पास एक व्यक्ति का शव पड़े होने की जानकारी मिली थी जिसका सिर ईट से कुचलकर हत्या की गयी थी। मृतक की शिनाख्त नईम मूल निवासी  मोहल्ला शीश नगर बिजली घर के पीछे मढैया थाना सिकंदराराऊ के रूप में हुयी जो कि अपनी पत्नी हसनेरा उर्फ शबाना के साथ शिकोहाबाद शंकरपुरी मोहल्ले में किराये पर रहता था और मजदूरी करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि शबाना के संबंध अपने भतीजे शहरुख से हो गए थे। शाहरुख और शबाना दोनों नईम को रास्ते का कांटा समझने लगे थे और उसे रास्ते से हटाने की योजना बनायी। शहरुख ने योजनाबद्ध तरीके से घटनास्थल पर ले जाकर नईम को शराव पिलाई। शराव के लिए रुपये भी शबाना ने दिए थे और शहरुख ने नशे में धुत्त नईम को सिर पर ईट के प्रहार से मौत के घाट उतार दिया था।

घटना को अंजाम देने के बाद से दोनों आरोपी फरार हो गए थे.पुलिसिया जांच पड़ताल में शाहरुख और शबाना की भूमिका उजागर होने के बाद पुलिस ने शहरुख को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.शबाना फरार हो गयी थी.थाना प्रभारी ने बताया कि शबाना को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button