संतकबीर नगर: समाज सेवी ने बेकरी के खिलाफ डीएम से की शिकायत, बेकरी संचालक ने आरोपों को बताया निराधार

डे नाईट न्यूज़ बेकरी संचालन को लेकर शिकायतकर्ता ने जिलाधिकारी से की शिकायत कार्रवाई की मांग बेकरी संचालक के ऊपर शिकायतकर्ता ने लगाए गंभीर आरोप वही बेकरी संचालक ने आरोपों को बताया निराधार।

बेकरी संचालन के खिलाफ कार्यवाही की मांग

बेकरी संचालन के खिलाफ समाजसेवी अब्दुल अजीम ने जिलाधिकारी को सौंपा शिकायती पत्र कार्यवाही की की मांग। जिलाधिकारी को सौंपे गए शिकायती पत्र में समाजसेवी अजीम खान ने बेकरी के संचालक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अवैध तरीके से संचालित बेकरी लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के छपिया छितौना के पास का है जहा साइन गोल्ड बेकरी को संचालक द्वारा अवैध तरीके से संचालित करने का आरोप लगाते हुए समाजसेवी अब्दुल अजीम ने डीएम से शिकायत की है उनका आरोप है कि बेकरी में नाबालिक बच्चों से कार्य लिए जाने के साथ ही अवैध रूप से संचालित की जा रही है जिसके खिलाफ शिकायतकर्ता ने डीएम से जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। वही पूरे मामले पर बेकरी संचालक ने बताया कि बेकरी का संचालन नियम के तहत किया जा रहा है साइन गोल्ड बेकरी के खिलाफ जो भी शिकायत की गई है वह बेबुनियाद है। क्योंकि शासन के नियमानुसार यहां पर सभी नियमो को पूर्ण कर बेकरी का संचालन किया जा रहा है।

बैकरी के अंदर कोई भी नाबालिग बच्चा काम नहीं करता है वह हमारे घर के ही बच्चे हैं जो स्कूल से छूटने के बाद यहां घूमते फिरते रहते हैं। बेकरी के मालिक ने यह भी बताया कि हमारे यहां इलेक्ट्रॉनिक मशीनें हैं इससे कहीं से आग या चिंगारी उठने की कोई बात ही नहीं है और हमारी बेकरी गांव से दूर हैं जिससे किसी प्रकार का जनहानि की भी कोई बात नही हैं। यहां के लोगों को कोई दिक्कत नहीं है यहां पर डेढ़ दर्जन लोगों को रोजगार दिया जा रहा है और द्वेष भावना से यह शिकायत की गई है, जो पूरी तरह बेबुनियाद है।

Back to top button