आर्यन खान ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ मनाया न्यू ईयर

डे नाईट न्यूज़ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने बॉलीवुड में तो कदम नहीं रखा है लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। कुछ समय से नोरा फतेही और आर्यन खान की डेटिंग को लेकर यूजर्स कयास लगाते नजर आ रहे थे, लेकिन अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान ने आर्यन खान के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीर साझा की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। वहीं यूजर्स इस तस्वीर को देखने के बाद कंफ्यूज नजर आ रहे हैं।

दरअसल न्यू ईयर के मौके पर आर्यन खान दुबई में थे। इस दौरान नोरा फतेही और आर्यन खान ने अलग-अलग तस्वीरें साझा की थीं, लेकिन लोगों का ध्यान जा रुका प्रशंसक पर, क्योंकि दोनों की तस्वीरों में एक ही प्रशंसक नजर आ रही है। इसके बाद से आर्यन खान और नोरा फतेही के डेट करने की अटकलें लगने लगीं। अब इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आर्यन खान के साथ तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है कि यह न्यू ईयर के शाम की तस्वीर है।

यूजर्स ने नोरा के बारे में किए सवाल
अभिनेत्री सादिया खान द्वारा साझा की गई तस्वीर में आर्यन खान को मैरुन टी शर्ट और ब्लू डेनिम व व्हाइट जैकेट में एक्ट्रेस के साथ पोज करते देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से साझा की थी जो अब हट चुकी है  लेकिन यह अब अलग-अलग अकाउंट से साझा की जा रही है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं और नोरा फतेही को लेकर भी सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

डायरेक्टर और लेखक के रूप में करियर की शुरुआत

बात करें वर्क फ्रंट की तो आर्यन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन वह अपने पिता की तरह पर्दे पर अभिनेता के रूप में नहीं बल्कि डायरेक्टर और लेखक के रूप में करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले आर्यन खान ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी साझा की थी।

Back to top button