पूर्व प्रधानाचार्य के निधन पर शिक्षकों ने जताया शोक


गाजीपुर। माध्यमिक शिक्षक संघ जिला इकाई के जिलामंत्री प्रत्युष त्रिपाठी के पिता पूर्व प्रधानाचार्य और प्रधानाचार्य परिषद के पूर्व अध्यक्ष रहे जयप्रकाश त्रिपाठी के शनिवार को आकस्मिक निधन की खबर सुनते ही शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई।

पूर्व प्रधानाचार्य के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। शोकसभा में सर्वप्रथम उपस्थित सभी शिक्षक पदाधिकारियों ने दो मिनट का मौन रखते हुए ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया। इस अवसर पर शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष शिवकुमार सिंह ने शोक सभा की अध्यक्षता की।

श्री सिंह ने कहा कि उनके निधन से शिक्षक समाज को बड़ी चोट पहुंची है। श्री पांडेय हमेशा शिक्षकों की आवाज को बुलंद करते रहे। माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य चौधरी दिनेश चंद्र राय ने कहा कि उनके निधन से शिक्षक परिवार को अपूर्णनीय क्षति हुई है।

इस मौके पर नारायण उपाध्याय, डॉ रियाज अहमद, अमित कुमार राय, रत्नेश राय, जयशंकर राय, रविन्द्र नाथ तिवारी, सूर्यप्रकाश राय, सत्येन्द्र सिंह, पंकज राय, जयप्रकाश राय, पुष्कल तिवारी, कुँवर अविनाश गौतम, अभिषेक राय, प्रदीप कुमार वैश्य, राजकुमार राम, अरविंद पाठक आदि उपस्थित थे।

Back to top button