टेंट कारोबारी के घर चोरों ने दी दस्तक,लाखों के जेवर,नगदी की पार 

हरदोई : टेंट कारोबारी के बाहर रहते हुए उसके घर में घुसे चोर वहां का कोना-कोना खंगाल ‌ले गए। मामला कोतवाली देहात के प्रगतिनगर का बताया गया है। टेंट कारोबारी वैष्णों देवी के दर्शन करने गया हुआ था, उसकी पत्नी अपने बच्चो के साथ घर‌ में अकेली थी। उसी बीच दीवार कूद कर उसके घर में घुसे चोर वहां से अलमारी में रखे लाखो के ज़ेवर और अलग-अलग रखे करीब 57 हज़ार की नगदी,सारा कुछ समेट कर भाग निकले। घर वालों की आंख खुली और इधर-उधर बिखरा हुआ देख कर उन्हें सारा कुछ पता चल गया।

बताया गया है कि कोतवाली देहात के प्रगतिनगर निवासी अनुज गुप्ता पुत्र रामप्रकाश गुप्ता महोलिया शिवपार काली मंदिर के पास टेंट का कारोबार करता है। इन दिनों अनुज वैष्णो देवी के दर्शन करने गया हुआ है। घर में उसकी पत्नी पूनम दोनों बच्चों के साथ घर में थी। मंगलवार की रात को कुछ शातिर चोर मौका हाथ आते ही उसके घर में कूद पड़े। पूनम और उसके बच्चे कमरें में सो रहे थे। घर में दाखिल हुए चोर उसकी अलमारी में रखे सोने के ज़ेवर जंज़ीर, मंगलसूत्र, दो अगूंठी और बच्चे के गले पहनने वाला ओम् के साथ अलग-अलग रखी करीब 57 हज़ार की नगदी समेट कर भाग निकले। बताते है कि बुधवार की सुबह जब अनुज की पत्नी पूनम नींद से जागी,घर की बिगड़ी हुई तस्वीर देख कर उसे कुछ भी समझने में ज़रा भी देर नहीं लगी। टेंट कारोबारी के घर हुई चोरी का पता होते ही वहां लोंगों की भीड़ लग गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है।

दो दिन पहले ही टेंट कारोबारी ने पत्नी के लिए 34 हज़ार का मोबाइल खरीदा था। वह मोबाइल उसकी पत्नी के पास रहता है। पत्नी पूनम ने रोते हुए बताया कि अभी दो दिन पहले ही उसके पति ने इतना महंगा मोबाइल खरीद कर दिया था। मंगलवार की रात उसके घर में घुसे चोर उसे भी उठा ले गए। पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

Back to top button