नई दिल्ली , आप ने केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता, भाजपा ने किया पलटवार

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। आप नेता जहां ईडी की हिरासत में केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं, वहीं भाजपा ने पलटवार करते हुए याद दिलाया है कि तिहाड़ जेल का प्रशासन आम आदमी पार्टी की सरकार के पास ही है।
दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने केजरीवाल की सुरक्षा पर चिंता जाहिर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, देश में पहली बार एक सिटिंग मुख्यमंत्री को गिरफ़्तार किया गया है। अरविंद केजरीवाल के पास जेड प्लस सुरक्षा कवर है। अब वो केंद्र सरकार की ईडी की कस्टडी में हैं। हमें उनकी सेफ्टी और सिक्युरिटी की चिंता है।
आतिशी के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए दिल्ली प्रदेश भाजपा ने अपने आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट कर कहा, आज उन्हें भी सुरक्षा की चिंता हो रही जो राजनीति में ही यह कह कर आए थे कि सुरक्षा, गाड़ी, बंगला नहीं लूंगा। गाड़ी नहीं ली, सीधा चार्टर्ड प्लेन लिया, बंगला की जगह शीशमहल लिया और अब सुरक्षा जेड प्लस वाली तिहाड़ में भी चाहिए? आप के नेताओं को ध्यान देना चाहिए कि तिहाड़ जेल का प्रशासन उनके पास है और आप को पहले सत्येंद्र जैन को मसाज उपलब्ध कराने का अनुभव भी है? कुछ भी बोल देने से, बरगलाने से काम नहीं चलेगा, जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। जल्द ही दूध का दूध और शराब का शराब हो जाएगा।

Back to top button