गाजीपुर:दबंग कोटेदार ने विधवा महिला को लाठी,डंडे और ईट से मारकर किया घायल

गाजीपुर।कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के खजूरगांव गांव निवासी विधवा महिला को गांव के दबंग कोटेदार द्वारा लाठी डंडे और ईट से मार पीट कर घायल कर दिया गया दबंग यही नहीं रुके जब महिला के लड़के मां को बचाने पहुंचे तो दबंगों ने उन्हें भी मार पीट कर घायल कर दिया।घायल महिला और लड़को का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया,पुलिस ने महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दिया है।
खजूरगांव गांव निवासी प्रतिभा सिंह पत्नी स्व.त्रिभुवन सिंह का आरोप है कि वह सुबह 9 बजे के करीब बच्ची को स्कूल छोड़ने जा रही थी तभी गांव का दबंग कोटेदार संजय सिंह और उसके पिता दशरथ सिंह द्वारा पहले तो बिना वजह गाली दिए उसके बाद डंडे और ईट से महिला पर हमला कर दिया जब महिला को बचाने उसके लड़के पहुंचे तो उन्हें भी मार पीट कर घायल कर दिया गया।मारने पीटने के बाद पिता पुत्र धमकी देते हुए वहा से फरार हो गए।घायल महिला और उसके लड़को का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया।मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

गांव का कोटेदार है हमलावर


हमलावर संजय सिंह गांव का दबंग कोटेदार है इससे पहले भी कई मामलो में सुर्खियों में रहा है।ग्रामीणों द्वारा बराबर शिकायत रहती है कि राशन वितरण में 10 से 5 किलो राशन की कटौती करता रहता है।उसके दबंगई के आगे ग्रामीण मुंह भी नही खोल पाते है। अगर विभाग उसकी जांच करा दे तो उसकी करतूत खुल कर सामने आ जाएगी।


कोतवाल ने कहा पिता पुत्र पर होगी कार्रवाई


कासिमाबाद कोतवाल ने डे नाइट न्यूज को बताया मामला प्रकाश में आया है महिला विधवा होने के साथ साथ बेहद गरीब भी है,गांव का कोटेदार संजय सिंह और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Back to top button