लव सेक्स और धोखा 2 का गाना गुलाबी अंखियां जारी, जुबिन नौटियाल ने दी आवाज

एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 से बेहद रोमांटिक गाना गुलाबी अंखियां रिलीज हो गया है. इस गाने में अभिनव सिंह और अनुषा शर्मा नजर आ रहे हैं. प्यार, रोमांस और एनर्जी से भरपूर ये गाना दर्शकों को अट्रैक्ट कर रहा है. इससे पहले लव सेक्स और धोखा 2 से कमसिन कली रिलीज हुआ था जिसे टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया था. चलिए अब फिल्म से नया सॉन्ग सुनाते हैं.
लव सेक्स और धोखा 2 का गुलाबी अंखियां गाना एक रोमांटिक गाना है, जो यकीनन सोशल मीडिया पर फैंस को पसंद आ सकता है. इस गाने में अभिनव सिंह और अनुषा शर्मा हैं. खास बात यह भी है कि अनुषा शर्मा इस गाने के साथ अपना डेब्यू कर रही हैं.
लव सेक्स और धोखा 2 की बात करें तो इसमें दर्शकों को तीन अलग-अलग कहानियां देखने को मिलेगी. जो इंटरनेट की दुनिया के अलग-अलग हकीकत से रूबरू कराती हैं. इसी कॉन्सेप्ट पर फिल्म का नया गाना भी जुड़ा हुआ है. अब देखना ये है कि ये सॉन्ग दर्शकों को कितना लुभा पाता है.
गुलाबी अंखियां को गाने वाले जुबिन नौटियाल हैं, जो इससे पहले कई सुपरहिट गाने दे चुके हैं. जबकि मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है.  बालाजी मोशन पिक्चर्स की एलएसडी2 को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है

Back to top button