नई दिल्ली ,एमजी मोटर्स ने अपनी सबसे सस्ती एसयूवी की कीमतों में की बढ़ोतरी, जानें नए दाम

नई दिल्ली :  जो लोग इन दिनों एमजी कॉमेट ईवी खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए बड़ा झटका है। एमजी मोटर्स ने अपनी सबसे सस्ती एमजी कॉमेट ईवी की कीमत में 10 हजार रुपए की बढ़ोतरी कर दी है। कार निर्माता कंपनी ने अपने सभी वेरिएंट की नई दरें जारी कर दी हैं। एमजी मोटर्स ने ईवी कॉमेट ईवी के केवल एक वेरिएंट को छोड़कर इसके सभी वेरिएंट की कीमत को बढ़ाया है। नई कीमतों के बाद एमजी कॉमेट ईवी की एक्स-शोरूम प्राइस 6.99 लाख रुपये से शुरू होकर 9.24 लाख रुपए तक जाती है।
एमजी कॉमेट ईवी के तीन वेरिएंट मार्केट में मौजूद हैं। ये तीन वेरिएंट एक्जिक्यूटिव, एक्साइट और एक्सक्लूसिव हैं। वहीं एक्सक्लूसिव और एक्साइट वेरिएंट में फास्ट चार्जिंग के ऑप्शन भी अलग से मौजूद हैं। एमजी मोटर्स ने केवल एक वेरिएंट को छोड़कर अपने सभी वेरिएंट्स की कीमतों में 10 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है। केवल एक्जिक्यूटिव वेरिएंट की कीमत को कंपनी ने नहीं बदला है। एमजी कॉमेट ईवी के एक्जिक्यूटिव वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 6,98,800 रुपये है।


एमजी कॉमेट ईवी की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद नई दरें सामने आ गई हैं। कॉमेट ईवी के एक्साइट वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 7.98 लाख रुपये हो गई है। वहीं इसके फास्ट चार्जिंग वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 8,33,800 रुपये हो गई है। कॉमेट ईवी के एक्सक्लूसिव वेरिएंट की कीमत में भी इजाफा हुआ है। दरों के बढऩे के बाद इस वेरिएंट की कीमत 8.88 लाख रुपये हो गई है। वहीं इसके फास्ट चार्जिंग वेरिएंट की कीमत 9,23,800 रुपये हो गई है।
इस इलेक्ट्रिक हैचबैक में 17.3 द्मङ्खद्ध की बैटरी लगी है और यह इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 41.42 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 110 एनएम टॉर्क जेनरेट करती है। कॉमेट ईवी की सिंगल चार्ज रेंज 230 किलोमीटर तक की है। बाकी वेरिएंट के मुकाबले इसमें कुछ खूबियां कम दिखती हैं।

Back to top button