साइलेंस 2 से मनोज बाजपेयी की नई झलक जारी, एसीपी अविनाश के किरदार में जंचे अभिनेता

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म साइलेंस 2 को लेकर चर्चा में हैं। यह 2021 में आई फिल्म साइलेंस की दूसरी किस्त है।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, जिसे काफी पसंद किया गया। इसके बाद अब साइलेंस 2 मनोज की नई झलक सामने आई है, जिसमें उनका धांसू अवतार दिख रहा है। मनोज एसीपी अविनाश बन एक बार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहे हैं।
मनोज ने साइलेंस 2 से अपनी पहली झलक साझा करते हुए लिखा, हर बुरे के लिए हमेशा एक बदमाश पुलिस वाला होता है और वह है एसीपी अविनाश।साइलेंस 2 का प्रीमियर 16 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगा। फिल्म के पहले भाग को भी आप जी5 पर देख सकते हैं।साइलेंस 2 का निर्देशन अबन भरूचा देवहंस कर रहे हैं। इस फिल्म में प्राची देसाई, अर्जुन माथुर और बरखा सिंह जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।
इस मनोरंजक सीक्वल में, मनोज बाजपेयी ने एसीपी अविनाश वर्मा के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है, उनके साथ प्राची देसाई इंस्पेक्टर संजना के रूप में हैं। पहले सीजन की घटनाओं पर आधारित, जहां एसीपी अविनाश और उनकी टीम एक महिला की रहस्यमय हत्या का खुलासा करती है, कहानी रहस्य को और गहराई तक ले जाती है। जैसे-जैसे सस्पेंस बढ़ता है, दर्शकों को एक दिलचस्प यात्रा पर ले जाया जाता है, जिससे एक चौंकाने वाला खुलासा होता है।
फिल्म के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि एसीपी अविनाश वर्मा वापस आ गए हैं। वह शांति और व्यवस्था बहाल करने के लिए यहां हैं। मैं दर्शकों को यह दिखाने के लिए उत्साहित हूं कि इस बार कहानी कैसे सुलझेगी। मुझे उम्मीद है कि हम अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और उन्हें एक बार फिर भावुक अनुभव प्रदान करेंगे।

Back to top button