आयुष शर्मा की फिल्म रुस्लान का दमदार ट्रेलर जारी, सलमान खान ने की जमकर तारीफ

सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म रुस्लान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. काफी समय से फैंस उनकी इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, फिल्म के ट्रेलर सलमान खान भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, इस ट्रेलर के रिलीज के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.
करण ललित बुटानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सुश्री मिश्रा नजर आने वाली हैं. दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं, इस फिल्म से सुश्री बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने जा रही हैं. वहीं, अगर बात रुस्लान के ट्रेलर की करें तो एक्शन से भरपूर ट्रेलर में आयुष शर्मा का जबरदस्त एक्शन और लुक देखने को मिल रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फिल्म में रोमांस का तड़का भी देखने को मिल रहा है.


इस ट्रेलर को आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ एक्टर ने एक शानदार सा कैप्शन में भी डाला है. आयुष शर्मा ने ट्रेलर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जिसकी हिम्मत और जोश देखने का आपको इंतजार था, वो आ गया है प्त रुस्लान ट्रेलर अभी रिलीज हुआ। 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दहाड़ेगा. एनएच स्टूडियोज द्वारा वर्ल्ड वाइड रिलीज! म्यूजिक और एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लेकर आयुष के फैंस भी इसी रिलीज का वेट कर रहे हैं.
इतना ही नहीं, अपने जीजा आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म रुस्लान का ट्रेलर सामने आने के बाद सलमान खान ने भी जमकर तारीफ की. सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, आयुष रुस्लान में आपकी कड़ी मेहनत, प्रयास और समर्पण को देख सकता हूं. चाहे कुछ भी हो, बस अपना बेस्ट देते रहो. कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाएगी. भगवान आपको आशीर्वाद दें. बहुत शुभकामनाएं. उनके इस पोस्ट को भी बेहद पसंद किया जा रहा है.

Back to top button