मेरठ ,सीएम योगी बोले-हमारा सौभाग्य है कि पीएम ने रैली के लिए मेरठ को चुना


मेरठ : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने हमें एक नए भारत का दर्शन कराया है। ये हमारा सौभाग्य है कि उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए मेरठ की भूमि को चुना है। मेरठ को इतनी सारी सौगाते दी हैं। रैपिड रेल हो या रोड की कनेक्टिविटी हो। चाहे वह स्पोर्ट्स यूनिवर्सिर्टी हो या फिर ओडीओपी हो। हर दिशा में अभूतपूर्व कार्य हुआ है।
उन्होंने कहा कि ये चुनाव फैमिली फर्स्ट बनाम नेशन फर्स्ट का चुनाव है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब करोड़ों गरीबों को आवास, राशन और रोजगार की गारंटी देना है। वह जो कहते हैं वो करके रहते हैं। मोदी मात्र सपने नहीं बुनते क्योंकि उन्होंने जो करके दिखाया है। मोदी हकीकत बुनते हैं, इसीलिए तो बार बार लोग मोदी चुनते हैं।


सीएम योगी ने मंच से बोलते हुए कहा कि कल ही चौधरी चरणसिंह को भारत रत्न का सम्मान देकर किसानों का जो सम्मान किया है। इसके लिए पूरा देश कृतज्ञता प्रकट करता है। उन्होंने मंच पर मौजूद सभी नेताओं का अभिवादन किया।
मंच पर मौजूद जयंत चौधरी ने माइक संभाला और जनता का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जानते हैं कि चौधरी चरणसिंह का क्या योगदान रहा वह समझते हैं। प्रधानमंत्री का नाम बार बार नौजवान ले रहे थे। भ्रष्टाचार के खिलाफ चौधरी साहब ने आवाज उठाई। उन्होंने दादा का एक किस्सा भी मंच पर सुनाया। जयंत सिंह ने कहा कि पीएम मोदी न होते तो चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न न मिलता।
बल्ला और हल देकर किया पीएम मोदी का स्वागत
मंच पर मौजूद नेताओं ने पीएम मोदी को मेरठ बल्ला, किसान का हल और लकड़ी से बना राम मंदिर देकर स्वागत किया। इसके बाद अनुप्रिया पटेल भी पीएम मोदी के पास पहुंचीं और पीएम का अभिवादन किया। मंच पर मौजूद महिला शक्ति ने  फूलमाला से पीएम का स्वागत किया।


बता दें कि आज मेरठ में पश्चिमी यूपी के मतदाताओं को साधने के लिए एनडीए अपनी ताकत दिखा रहा है। पीएम सभा स्थल के मंच की ओर बढ़े। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ उन्हें लेने के लिए मंच के पीछे पहुंचे। पीएम मोदी इसके बाद मंच पर पहुंचे और हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद वह मंच पर मौजूद नेताओं से बात करने लगे।
अरुण गोविल ने मंच से संभाला माईक
मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने मंच से पश्चिमी यूपी की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि चौधरी चरण सिंह की विरासत को नमन करते हैं। इसी बीच पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर भी सभा स्थल पर पहुंच चुका है।
हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा  ने गांव गरीब और किसान की चिंता की है।

Back to top button