नईदिल्ली , न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अप्रैल में करेगी पाकिस्तान का दौरा, खेलेगी 5 टी-20 मैचों की सीरीज

नईदिल्ली)न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अप्रैल में करेगी पाकिस्तान का दौरा, खेलेगी 5 टी-20 मैचों की सीरीज
नईदिल्ली, 13 मार्च। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अप्रैल में पाकिस्तान के दौरे पर जाएगी, जहां वह 5 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी।यह दोनों देशों के लिए टी-20 विश्व कप से पहले तैयारी के लिहाज से आखिरी सीरीज होगी।पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को पूरे दौरे का कार्यक्रम जारी कर दिया है। दोनों देशों के बीच यह सीरीज 18 से 27 अप्रैल के बीच खेली जाएगी।न्यूजीलैंड का यह पिछले 17 महीनों में पाकिस्तान का तीसरा दौरा होगा।
पाकिस्तान के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट निदेशक उस्मान वाहला ने कहा,  पीसीबी और न्यूजीलैंड क्रिकेट के बीच अटूट सौहार्द के प्रमाण में हमें न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के 2024 में पाकिस्तान दौरे का कार्यक्रम पेश करते हुए खुशी हो रही है। यह दौरा गहरे संबंधों और आपसी सम्मान का प्रतीक हैउन्होंने आगे कहा, हमें उम्मीद है कि एक और प्रतिस्पर्धी सीरीज होगी, जो टी-20 विश्व कप 2024 के लिए हमारी तैयारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
कार्यक्रम के अनुसार, न्यूजीलैंड टीम 14 अप्रैल को पाकिस्तान पहुंचेगी और 16-17 अप्रैल को अभ्यास करेगी।इसके बाद सीरीज का पहला मैच 18 अप्रैल, दूसरा मैच 20 अप्रैल को और तीसरा मैच 21 अप्रैल को खेला जाएगा। ये तीनों मैच रावलपिंडी स्टेडियम में खेले जाएंगे।इसके बाद चौथा टी-20 मैच 25 और 5वां 27 अप्रैल को खेला जाएगा। ये दोनों मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेल जाएंगे।

Back to top button