फिल्म फर्रे का ट्रेलर जारी, सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री करेंगी बॉलीवुड में शुरुआत


सलमान खान पिछले लंबे वक्त से अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं, जो 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के तले बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसका नाम फर्रे है।यह फिल्म इसलिए बेहद खास है, क्योंकि इसके जरिए सलमान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।अब सलमान ने फिल्म फर्रे का ट्रेलर जारी कर दिया है।
फर्रे एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अलीजेह एक विद्यार्थी का किरदार निभा रही हैं, जो अच्छे अंक की जद्दोजहद में परीक्षा में नकल करती है। अलिजेह अग्निहोत्री फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। फिल्में वो एक टीनएजर के किरदार में नजर आ रही हैं, जो एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है, लेकिन पढ़ाई में तेज। सलमान ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर फिल्म फर्रे का ट्रेलर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, अब होगा इसका असली टेस्ट। यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।इस फिल्म में अलीजेह के अलावा सौमेंद्र पाधी, साहिल मेहता, जेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट और रोनित बोस रॉय भी नजर आएंगे।
अलिजेह अग्निहोत्री का किरादर शहर के सबसे बड़े स्कूल में पढऩे का सपना देखती है और किसी तरह एडमिशन पाने में सफल भी हो जाती है। दिक्कत तब शुरू होती है, जब उसे अपने हाई-फाई स्कूल में अमीर बिगड़ैल बच्चों से डील करना पड़ता है। हालांकि, तेज दिमाग वाली अलिजेह की जल्द दोस्ती हो जाती है, लेकिन इसके पीछे वजह एग्जाम में चीटिंग करवाना है। इसके साथ ही शुरू होता है एग्जान चीटिंग रैकेट का खेल।    
फर्रे का डायरेक्शन जामताड़ा फेम सौमेंद्र पाधी ने किया है।

Back to top button