कल्याण राम की पीरियोडिक स्पाई थ्रिलर डेविल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी


नंदामुरी कल्याणराम अपने करियर की शुरुआत से ही अनूठी स्क्रिप्ट चुनने में अपनी कुशलता के लिए जाने जाते हैं और अब एक और दिलचस्प फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का शीर्षक आश्चर्यजनक रूप से डेविल है जो नायक की क्रूरता को दर्शाता है। और यह टैगलाइन के साथ आता है- द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट।
फिल्म की झलक हाल ही में जारी की गई थी और इसने हम सभी को फिल्म से और अधिक उम्मीदें लगाने पर मजबूर कर दिया। दर्शक फिल्म के अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म की रिलीज की तारीख की आज पुष्टि हो गई, जिससे सभी को खुशी हुई। यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
निर्माताओं ने एक आकर्षक पोस्टर के साथ इसका खुलासा किया, जिसमें लिखा है, 24 नवंबर, 2023 को डिकोडिंग। फिल्म में कल्याण राम ने एक सख्त ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाई है जिसे एक रहस्य सुलझाने का काम सौंपा गया है। कल्याण राम, जिन्होंने पिछले साल तेलुगु सिनेमा बिम्बिसार की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बनाई थी, एक और दिलचस्प फिल्म के साथ वापस आ गए हैं।
यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी और निर्माताओं ने हाल ही में हिंदी झलक जारी की है जो धूम मचा रही है। संयुक्ता मेनन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। देवांश नामा द्वारा प्रस्तुत, अभिषेक नामा अभिषेक पिक्चर्स के बैनर तले इस पीरियड ड्रामा का निर्माण कर रहे हैं।
नवीन मेडाराम द्वारा निर्देशित, डेविल की कहानी, पटकथा और संवाद श्रीकांत विस्सा द्वारा प्रदान किए गए हैं। हर्षवर्द्धन रामेश्वर फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं। साउंडराजन सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे। इस कथित पीरियड स्पाई थ्रिलर के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही सामने आएगी।

Back to top button