न्यूयॉर्न्यू: यॉर्क के प्रमुख विचारकों के साथ राहुल गांधी ने की बात

डे नाईट न्यूज़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां प्रतिष्ठित रूजवेल्ट हाउस में न्यूयॉर्क के प्रमुख विचारकों के साथ बातचीत की और कहा, यह विचारों को नई ऊर्जा देने वाला था। तीन अमेरिकी शहरों की छह दिवसीय यात्रा पर आए कांग्रेस नेता शनिवार सुबह न्यूयॉर्क पहुंचे थे। उन्होंने यहां न्यूयॉर्क के प्रमुख विचारकों से बातचीत की।

एक ट्वीट में, राहुल गांधी ने बातचीत की तस्वीरें संलग्न कीं और कहा, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति फ्रैंकलिन डी रूजवेल्ट के प्रतिष्ठित रूजवेल्ट हाउस में न्यूयॉर्क के प्रमुख विचारकों के साथ विचारों को ऊर्जा देने वाली बातचीत हुई।
वह रविवार को न्यूयॉर्क के जेविट्स सेंटर में प्रवासी भारतीयों से भी बातचीत करेंगे।

जेविट्स सेंटर में राहुल गांधी के कार्यक्रम को हिट कराने के लिए तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी प्रवक्ता अलका लांबा समेत कई कांग्रेसी नेता भी न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं।

अपनी अमेरिकी यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता ने सैन फ्रांसिस्को और वाशिंगटन डीसी में अपनी बातचीत के दौरान प्रेस की स्वतंत्रता, भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति, 40 साल की उच्च बेरोजगारी, भेदभाव और यहां तक कि नए संसद भवन को लेकर सरकार पर हमला किया। उन्होंने सैन फ्रांसिस्को में स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में व्याख्यान भी दिया था।

Back to top button