ओडिशा रेल हादसे के बाद भाजपा ने रद्द किया आज का देशभर का कार्यक्रम

डे नाईट न्यूज़ ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को हुए भयावह रेल हादसे पर दुख जताते हुए भाजपा ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों के साथ-साथ देश भर में होने वाले पार्टी के सारे कार्यक्रमों को शनिवार के लिए स्थगित कर दिया है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वयं इसकी सूचना देते हुए ट्वीट कर बताया, ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को हुआ भयावह रेल हादसा अत्यंत ही दुखद और मन को शोकाकुल कर देने वाला है। मैं इस हृदय विदारक घटना से मर्माहत हूं।

इस भीषण रेल दुर्घटना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों के साथ-साथ देश भर में होने वाले अपने सारे कार्यक्रमों को आज के लिए स्थगित कर दिया है। नड्डा ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए आगे कहा, मैं परमपिता परमेश्वर से शोक संतप्त परिवारों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं। ईश्वर मृतकों की आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दें। ओम शांति।

दरअसल, केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा देश भर में चलाए जा रहे एक महीने के विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश के आगरा से ‘टिफिन पर चर्चा’ कार्यक्रम की शुरुआत करने वाले थे।

Back to top button