देवरा बनकर थियेटर पर हंगामा मचाएंगे जूनियर एनटीआर

डे नाईट न्यूज़ आरआरआर फेम टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (जूनियर एनटीआर) की आने वाली मूवी का दर्शक बेसब्री से  प्रतीक्षा कर रहे है। जूनियर एनटीआर अपनी अगली मूवी निर्देशक कोरताला शिवा के साथ लेकर आने जा रहे है, निर्देशक कोरताला शिवा और जूनियर एनटीआर की आने वाली मूवी एनटीआर 30 को लेकर इन दिनों बहुत बज है। दर्शकों के इसी क्रेज को 7वें आसमान पर पहुंचाने के लिए फिल्म मेकर्स ने सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के फैंस को बड़ी ट्रीट दी है। निर्माताओं ने अपनी फिल्म के लीड स्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।
साथ ही मेकर्स ने सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की इस मूवी देवरा की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

इस फिल्म को मेकर्स 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में लाने की तैयारियों में लगे हुए है। साथ ही मेकर्स ने बता दिया है कि मूवी का नाम देवरा है। जिसके साथ ही मीडिया में चल रहीं उन रिपोर्ट्स पर भी आधिकारिक मुहर भी लग गई है। इसमें दावा किया जा रहा था कि इस फिल्म का नाम देवरा होने वाल है।

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि सुपरस्टार जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक कोरताला शिवा की इस आने वाली मूवी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर लीड रोल में दिखाई देने वाला है। इसका धमाकेदार ऐलान मेकर्स ने कुछ समय पहले ही किया था। ये अदाकारा की पहली साउथ मूवी भी होने वाली है। इसमें वो जूनियर  एनटीआर संग स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं। दिलचस्प बात ये है कि जूनियर एनटीआर और निर्देशक कोरताला शिवा की ये फिल्म एक पैन इंडिया रिलीज की जाने वाली है। यही वजह है कि इस मूवी को मेकर्स हिंदी में भी रिलीज करने वाले हैं।

Back to top button