श्रीनगर गढ़वाल: कनफेक्शनरी और कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान राख

डे नाईट न्यूज़ श्रीनगर में पीपलचौरी के पास वीर चंद्र सिंह गढ़वाल मार्ग पर एक कनफेक्शनरी और कपड़े की दुकान में आग से लाखों का सामान स्वाहा हो गया। गनीमत यह रही कि आग आस-पास की दुकानों तक नहीं फैली। इस मामले में दुकान स्वामिनी ने अज्ञात व्यक्ति पर दुकान में आग लगाने का आरोप लगाया है। सीसीटीवी फुटेज में आग लगाने वाले व्यक्ति द्वारा किए जा रहे कारनामा भी दिखाई दे रहा हैं। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

दुकान स्वामिनी कामनी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि शुक्रवार सुबह साढ़े तीन बजे के आस-पास उनकी दुकान पर आग लगा दी गई। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक अज्ञात व्यक्ति जिसने हेलमेट पहन रखा है उसी समय दुकान के आगे देखा गया है। इस दौरान वह दुकान के बाहर आग जलाते हुए भी दिख रहा है। साथ ही उनकी दुकान का शीशा व सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ा गया है। शीशा तोड़ कर ही उसके द्वारा दुकान के अंदर आग लगाई गई। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें 6 लाख से अधिक का नुकसान हो गया है।

उन्होंने पुलिस से तत्काल अज्ञात व्यक्ति को पकड़ कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मामले की विवेचना कर रहे एसआई रणवीर सिंह रमोला ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। कहा सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जल्द ही अज्ञात व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त में आएगा।

Back to top button