200 करोड़ी हुई द केरला स्टोरी, 5वें महीने में मिली दूसरी ब्लॉकबस्टर

डे नाईट न्यूज़ पठान के बाद वर्ष के 5वें महीने में बॉक्स ऑफिस को दूसरी सबसे बड़ी फिल्म द केरला स्टोरी के रूप में मिली है। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म प्रदर्शन पूर्व विवादों में आ गई थी जिसका फायदा उसे प्रदर्शन के बाद मिला। हालांकि सोमवार को इसके कारोबार में जबरदस्त गिरावट नजर आई।
फिर भी, टीकेएस अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है। अदा शर्मा की मुख्य भूमिका वाली, द केरल स्टोरी धार्मिक रूपांतरण के गंभीर विषय और तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है।

केरल कहानी बॉक्स ऑफिस संग्रह द केरला स्टोरी को लेकर तमाम विवादों के बीच, यह फिल्म 5 मई को रिलीज़ हुई थी। यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है, और 16 मई को यह फिल्म सिनेमाघरों में 150 करोड़ रुपये (शुद्ध) को पार करने में भी कामयाब रही।

सिनेमाघरों में अपने तीसरे सोमवार को, फिल्म एक महत्वपूर्ण गिरावट के बाद भी 200 करोड़ रुपये के क्लब को पार करने में सफल रही। शुरुआती व्यापार अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने कथित तौर पर 18वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कि पिछले दिन के संग्रह से लगभग 6 करोड़ कम है। इसलिए, केरल स्टोरी का कुल संग्रह अब 204.47 करोड़ रुपये है। 22 मई को हिंदी में कुल 15.58 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी थी। केरल कहानी के बारे में केरल की कहानी अदा शर्मा द्वारा अभिनीत केरल की एक हिंदू महिला की कहानी है।

इस्लाम अपनाने के लिए उसका ब्रेनवॉश किया जाता है और उसे सीरिया भेज दिया जाता है, जहां उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। वहां उसे प्रताडि़त किया जाता है। फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही द केरला स्टोरी सवालों के घेरे में है।

Back to top button