एलन मस्क का तोहफा, टिवटर पर अब यूजर्स पोस्ट कर सकते हैं पूरी मूवी

DA NIGHT NEWS:

नई दिल्ली ।  टिवटर की कमान एलन मस्क के हाथों में आने के बाद से इसमें एक के बाद एक कई फैसले लिए जा रहे हैं। टिवटर में अब कई नए-नए फीचर्स मिलने लगे हैं। अब मस्क ने नया एलान करते हुए जानकारी दी है कि यूजर्स इस प्लेटफॉर्म पर अब दो घंटे तक या 8त्रक्च की साइज वाला वीडियो पोस्ट कर सकते हैं। हालांकि, ये सभी के लिए नहीं है।
एलन मस्क ने गुरुवार रात ये जानकारी दी कि ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स अब 2 घंटे तक लंबे या 8त्रक्च साइज तक के वीडियोज पोस्ट प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर सकते हैं। यानी लगभग एक पूरी मूवी को यहां पोस्ट किया जा सकता है। ये जानकारी मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक नॉन ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर केवल 140 सेकेंड तक यानी 2 मिनट 20 सेकेंड तक ही लिमिट वाला वीडियोज को प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं। ञ्ज2द्बह्लह्लद्गह्म् के इस नए फीचर से अब ये ङ्घशह्वञ्जह्वड्ढद्ग की तरह हो जाएगा, जहां लंबे ड्यूरेशन वाले वीडियोज पोस्ट किए जा सकते हैं। हालांकि, ङ्घशह्वञ्जह्वड्ढद्ग की लिमिट 256त्रक्च तक या 12 घंटे तक की है। फिर भी ट्विटर एक अलग तरह का फॉर्मेट वाला प्लेटफॉर्म है।

Back to top button