द केरल स्टोरी का जलवा 8वें दिन भी बरकरार, 100 करोड़ रुपये कमाने से थोड़ी दूर

डे नाईट न्यूज़ फिल्म द केरल स्टोरी जब से रिलीज हुई है, लगातार चर्चा में है। फिल्म ने कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस पर इसका दबदबा कायम है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की 7 दिनों की कमाई ने हर किसी को चौंकाया है। फिल्म ने एक हफ्ते में 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। आइए जानते हैं इसका 8वें दिन का कलेक्शन कैसा रहा।

विवादों से घिरी द केरल स्टोरी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। इस बीच फिल्म ने पहले हफ्ते में ही सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को कड़ी शिकस्त दी और अब शुरुआत हो चुकी है इसके दमदार दूसरे हफ्ते की।
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले हफ्ते 81.36 करोड़ का कारोबार किया, वहीं दूसरे हफ्ते की शुरुआत 12 करोड़ से हुई। इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 93.36 करोड़ रुपये हो गया है।

द केरल स्टोरी में 3 महिलाओं की कहानी कही गई है, जिनका कभी प्यार से तो कभी धमकी देकर धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर जिहाद के लिए उनका इस्तेमाल होता है। इसमें अदा शर्मा की अदाकारी की सबसे ज्यादा तारीफ हुई है। फिल्म के निर्देशन की कमान सुदीप्तो सेन ने संभाली तो प्रोडक्शन की जिम्मेदारी विपुल अमृतलाल शाह पर थी। अदा के अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सिद्धि अदनानी और सोनिया बालानी ने अहम भूमिका निभाई है।

द केरल स्टोरी को उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है, वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें द केरल स्टोरी के निर्माताओं की याचिका पर पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी किया है। याचिका में फिल्म पर बैन लगाने पर पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी किया गया है।

फिल्म उस दिन से चर्चा में है, जिस दिन से इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। जब ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब इसे लेकर कई दावे किए गए थे। 32,000 लड़कियों के गायब होने का एक आंकड़ा बताया गया था। हालांकि, जब से इस फिल्म पर विवाद शुरू हुआ है, तब से ही इस आंकड़े पर बातें चल रही हैं। इस फिल्म का प्लॉट आतंक और धर्म परिवर्तन पर आधारित है। एक धड़े ने इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बताया है।

Back to top button