अनुराग कश्यप की कैनेडी का टीजर जारी, कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी फिल्म

डे नाईट न्यूज़ अनुराग कश्यप ने हिंदी सिनेमा में कई ऐसी दिलचस्प फिल्में और सीरीज बनाई हैं। उनकी फिल्मों के लोग दीवाने रहते हैं। अब हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म केनेडी कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्क्रीनिंग के लिए चुनी गई है। वहीं मेकर्स ने इस फिल्म का ऑफिशियल टीजर रिलीज कर दिया है। इसमें राहुल भट्ट और सनी लियोनी नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने पहली बार इसकी झलक दिखाई है।

अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म कैनेडी का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म के टीजर ने आते ही फैंस की एक्साइटमेंड को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म पूरी तरह से सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। राहुल भट्ट के साथ-साथ टीजर में सनी लियोन की एक्टिंग भी लाजवाब लगी। टीजर की शुरुआत बता कितने कत्ल किये तूने… डायलॉग से होती है। इसके बाद आवाज आती है, बता कितना मजा आया। बेहिसाब चल रहा है। तो आपने लाश की कीमत लगाता चल। क्योंकि बाकी रहा तो कुछ और, कुछ भी नहीं। इस बीच तमाम गोली बारी, कत्ल होता है।

टीजर के अंत में चार्ली के रूप में सनी लियोनी की एंट्री होती है। टीजर में सनी लियोन कुछ सेकंड के लिए ही नजर आईं, लेकिन उनकी एक्टिंग देखकर भी लोग हैरान रह गए हैं। कैनेडी के टीजर में सस्पेंस और थ्रिलर कूट-कूटकर भरा है। बता दें कि केनेडी 76वें कान फिल्म फेस्टिवल में 24 मई 2023 को दिखाई जाएगी।

फैंस को केनेडी का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। वह सोशल  मीडिया पर इसपर कमेंट करने से थक नहीं रहे हैं। मेकर्स ने अभी केनेडी की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन हालांकि राहुल भट्ट ने केनेडी के कई पोस्टर्स जरूर शेयर किए हैं।

Back to top button