विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर उनकी फिल्म कुशी का पहला गाना जारी

डे नाईट न्यूज़ अभिनेता विजय देवरकोंडा पिछले कुछ वक्त से फिल्म कुशी को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आएंगे। विजय के  34वां जन्मदिन के इस खास मौके पर निर्माताओं ने कुशी का पहला गाना ना रोजा नुव्वे जारी कर दिया है, जिसमें विजय अभिनेत्री सामंथा के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके साथ निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया है।

निर्माताओं ने सामंथा-विजय की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, एक प्यारी धुन। कुशी का पहला गाना रिलीज। जन्मदिन की शुभकामनाएं विजय देवरकोंडा। कुशी एक पैन इंडिया फिल्म है। यह फिल्म हिंदी सहित तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। कुशी 1 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ दिन पहले नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज तारीख का ऐलान हुआ था। फिलहाल सामंथा और देवरकोंडा फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

इस फिल्म में वे विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। इससे पहले 7 मई को फिल्म के पहले रोमांटिक सिंगल का एक टीजर जारी किया गया  था और यह किसी सपने से कम नहीं लग रहे थे।
छोटी सी झलक में ऐसा लग रहा था कि विजय पहाड़ी की चोटी से चिल्लाकर कह रहा है कि वह कितना प्यार करता है।
विजय ने इसकी झलक शेयर करते हुए लिखा था, खुशी पहला गाना। पूरा गाना 9 मई को रिलीज होगा। 23 मार्च को, विजय देवरकोंडा और सामंथा ने अपने संबंधित सोशल मीडिया पेजों पर खुशी नामक अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी।

खुशी शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी है। मैथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। कुछ हफ्ते पहले, सामंथा ने खुलासा किया कि वह जल्द ही फिल्म के सेट पर शामिल होंगी। फिल्म के सहायक कलाकारों में जयराम, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, वेन्नेला किशोर, लक्ष्मी, रोहिणी, अली, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और शरण्या प्रदीप शामिल हैं। छायाकार मुरली, संपादक प्रवीण पुदी और संगीतकार हेशम अब्दुल वहाब तकनीकी दल का हिस्सा हैं।

Back to top button