आईजीएल के बिजनेस हेड एस के शुक्ल के मार्गदर्शन में निशुल्क डायग्नोस्टिक जांच

DAY NIGHT NEWS:

इण्डिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड के बिजनेस हेड एस के शुक्ल के मार्गदर्शन में तथा एम फाइन पैथोलाजी के सहयोग से निशुल्क जांच शिविर का आयोजन आईजीएल परिसर में किया गया। एस के शुक्ल के निर्देश पर परिसर में एम फाइन पैथोलाजी सेंटर द्वारा लगाए गए जांच शिविर में श्रमिको एवं अधिकारियो का लिपीड प्रोफ़ाइल,डाइबिटीज ,कोलेस्ट्रॉल ,हीमोग्लोबिन,क्रिएटिनिन, हार्ट ,गुर्दा की निशुल्क जांच की गई। इस आयोजन के मुख्य अतिथि प्लांट हेड शैलेन्द्र पांडेय के साथ जगदीश चंद धाकड़ रहे , और शिविर की अध्यक्षता वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसम्पर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने किया।

शिविर में ५२ लोगो की स्वास्थ्य सबंधित सभी परिक्षण हुए और सभी स्वस्थ पाए गए। एस के शुक्ल ने बताया की जिस तेजी से आज युवाओं में हाई ब्लड प्रेशर, छाती में भारीपन, सांस फूलना,शुगर,हार्ट अटैक जैसी बीमारिया तेजी से बढ़ रही है और यह एक चिंता का विषय है, और हम सब को अपने खानपान एवं दिनचर्या को संयमित करना होगा,इसके साथ ही हम सभी नियमित योग साधना भी करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने अपने पूर्व के संकल्प को दोहराते हुए कहा की हम सब मिलकर प्रदेश को देश को बीमारियों से मुक्त करना होगा क्युकी स्वास्थ्य मस्तिष्क में ही स्वस्थ विचारो की उत्पति होती है। और स्वस्थ विचारो से ही हम मुख्यमंत्री के सपने को साकार कर पाएंगे। डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने कहा कि बिजनेस हेड एस के शुक्ल के नेतृत्व में आईजीएल अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए निरंतर ग्रामीण क्षेत्रों में चिकित्सा शिविर आयोजित कर लोगों को चिकित्सा सेवा उपलब्ध करा रही हैं।

डॉ कमलेश सिंह के देख रेख में यह शिविर लगाया गया था,और एम फाइन पैथोलोजी के तरफ से चंद कुमार त्रिपाठी , राहुल पांडेय ,शुशांत, शिवम् इत्यादि उपस्थित रहे , डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगो के नाम , डीजीएम शैलेश चंद यादव , आषीश गुप्ता , विष्णु पांडेय , अनिरुद्ध सिंह , सहायक प्रबंधक प्रशासन , अखिलेश कुमार , संदीप त्रिपाठी , शब्बीर अहमद ,रजनीकांत पांडेय ,सुजस राय , सुरेंद्र पूरी ,सीपी सिंह,के एल चौहान,आनंद पांडेय इत्यादि।

Back to top button