फिल्म गुमराह का ट्रेलर रिलीज, पुलिस को चकमा देते दिखे आदित्य रॉय कपूर

डे नाईट न्यूज़ पिछले काफी समय से आदित्य रॉय कपूर फिल्म गुमराह को लेकर चर्चा में हैं। इसमें पहली बार उनकी जोड़ी मृणाल ठाकुर के साथ बनी है। फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें आदित्य पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर और टीजर दर्शकों को पसंद आए थे। अब इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। आदित्य ने ट्रेलर रिलीज की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

गुमराह की कहानी एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें दो संदिग्ध शामिल हैं, आदित्य रॉय कपूर और आदित्य रॉय कपूर। दरअसल, फिल्म में उनकी दोहरी भूमिका है। पहले उनका रोमांटिक अवतार देखने को मिलता है और कुछ ही देर बाद उनका एक नया रूप पर्दे पर आता है , जो हत्या के केस में उलझा हुआ है और पुलिस को गुमराह करता दिख रहा है। रोनित रॉय और मृणाल ठाकुर पुलिस बन अपराधी को खोज रहे हैं।

आदित्य ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर साझा कर लिखा, हर कहानी के दो पहलू होते हैं, सच और झूठ, लेकिन इस कहानी के पहलू हैं- गुनाह और गुमराह। ट्रेलर जारी। आदित्य के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, भाई फिल्म का पता नहीं, लेकिन तुमने आग लगा दी। दूसरे ने लिखा, फायर है भाई। गजब का लुक। एक अन्य यूजर ने लिखा, आदित्य ने दोनों किरदार बखूबी निभाए। वह एक अच्छे एक्टर हैं, लेकिन उन्हें कभी वो श्रेय नहीं मिला।

ट्रेलर में जो घुमावदार, रहस्यमयी कहानी और रोमांच देखने को मिल रहा है, उससे लगता है कि यह फिल्म सस्पेंस के शौकीनों को खूब लुभाएगी। आदित्य के साथ मृणाल के डायलॉग और पंच भी इस मर्डर मिस्ट्री को लेकर काफी उत्सकुता जगा रहे हैं।
इस फिल्म का टीजर होली पर रिलीज हुआ था। ट्रेलर की तरह ही टीजर में भी आदित्य का अंदाज और किरदार होश उड़ा रहा था। वह जमकर मार-पिटाई करते दिख रहे थे। उनका एक्शन देखने लायक था। आदित्य आखिरी बार फिल्म राष्ट्र कवच ओम में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इससे पहले भी वह अपनी फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। ऐसे में आदित्य के फिल्मी करियर के लिए गुमराह काफी अहम है।

क्राइम थ्रिलर फिल्म गुमराह टी-सीरीज के बैनर तेल बन रही है। यह तेलुगु फिल्म थाडम का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन मागीज थिरुमेनी ने किया था और इसमें अरुण विजय, तान्या होप, स्मृति वेंकट और विद्या प्रदीप जैसे कलाकार नजर आए थे। वैसे हाल-फिलहाल में रिलीज हुए साउथ की फिल्मों के हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गए। इसका सबसे ताजा उदाहरण अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी है। अब देखना होगा कि गुमराह क्या कमाल दिखाती है।

Back to top button