भोपाल: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे प्रदेश का दौरा

डे नाईट न्यूज़ केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रदेश के दौरे पर आएंगे। वे भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में होने वाली सेना के अधिकारियों की राष्ट्रीय बैठक में शामिल होंगे। बैठक में जल, थल, वायु सेना के प्रमुख भी मौजूद रहेंगे। यह बैठक मध्यप्रदेश में पहली बार होने जा रही है।

जानकारी के मुताबिक भोपाल में सेना के अधिकारियों की बैठक 31 मार्च और एक अप्रैल को होगी। 31 मार्च को जहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आएंगे वहीं अगले दिन एक अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जाएंगे। बताया जा रहा है कि बैठक में सैन्य संबंधी कई अहम मसलों पर चर्चा होगी। बैठक के लिए सभागार में तैयारियों प्रारंभ हो चुकी है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी भी सक्रिय हो गए हैं। हालांकि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है।

यहां बता दें कि 17 मार्च को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से वेस्टर्न नेवल कमांड के बाइस एडमिनल दिनेश के त्रिपाठी, 21 कॉर्पस के लेफ्टिनेंट जनरल विपुल सिंघल, रीयर एडमिरल समीर सक्सेना और ब्रिगेडियरत एसएस छिल्लर ने निवास कार्यालय पर भेंट की थी।

Back to top button