कानपुर: पति व बेटे की करतूतों से तंग महिला ने आत्महत्या करने की ठानी,पुलिस ने बचाया  

डे नाईट न्यूज़ चौबेपुर थाना क्षेत्र में नशेबाज पति व बेटे की करतूतों से तंग आकर महिला ने आत्महत्या करने की ठान ली। शुक्रवार दोपहर कस्बे के बेला क्रासिंग के निकट रेलवे ट्रैक पर बैठी महिला को देख ग्रामीणों ने मामले सूचना थाना पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझा-बुझाकर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

शुक्रवार दोपहर कस्बे की बेला क्रासिंग के निकट कटियार ढाबे के सामने एक लगभग 55 वर्षीय महिला को रेलवे ट्रैक पर बैठा देख राह गुजरते लोगों ने मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी जगदीश प्रकाश पांडे आनन-फानन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और रेलवे ट्रैक पर बैठी महिला को उठाकर थाने ले आए। पूछताछ में महिला ने अपना नाम रानी पत्नी मनीराम निवासी दिलीप नगर, चौबेपुर बताया।  

बताया कि उसका पति नशेबाज प्रवृत्ति का है, जबकि बेटा भी उसकी कोई बात नहीं मानता। आर्थिक तंगी के बावजूद कोई भी उसकी बात सुनने को तैयार नहीं होता।  पति द्वारा आए दिन झगड़ा व मारपीट से तंग आकर उसने अपनी जान देने का फैसला कर लिया और घर से निकल कर इतनी दूर रेलवे ट्रैक पर आकर बैठ गई। थाना प्रभारी ने बताया कि घरेलू विवाद से दुःखी होकर महिला रेलवे ट्रैक पर आकर बैठी थी। परिजनों को कड़ी हिदायत देकर व नाराज महिला को समझा-बुझाकर घर वालों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Back to top button