शिवपुरी में भैंस लेकर नगर पालिका पहुंचे पार्षद, उसके सामने बीन बजाई और किया प्रदर्शन

डे नाईट न्यूज़ शिवपुरी नगरपालिका में सोमवार को पार्षदों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। नगर पालिका में बिजली पानी और साफ-सफाई जैसी समस्याओं को लेकर सुनवाई न होने पर पार्षद भैंस लेकर पहुंचे। उसके सामने बीन बजाकर के प्रदर्शन किया। हाथ में बैनर-पोस्टर लेकर कांग्रेस पार्षदों ने भैंस के आगे बीन बजाकर सीएमओ शैलेष अवस्थी पर मनमानी का आरोप लगाया। कांग्रेस पार्षद ढोल-नगाड़ों के साथ पालिका कार्यालय पहुंचे और भैस के आगे बीन बजाई।

शिवपुरी नगरपालिका के कांग्रेस पार्षदों ने सीएमओ के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। कांग्रेस पार्षद बीते चार दिन से इन समस्याओं को लेकर शहर की सड़कों, पार्क और अधिकारियों के बंगलों पर झाड़ू लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को कांग्रेस पार्षदों ने भैंस के आगे बीन बजाकर सीएमओ पर मनमानी का आरोप लगाया। कांग्रेस पार्षद और नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष शशि शर्मा ने बताया कि शिवपुरी नगर पालिका परिषद का गठन हुए चार महीने बीत चुके हैं। इसके बाद भी सीएमओ का ध्यान वार्डों की साफ-सफाई, पेयजल और स्ट्रीट लाइट जैसी जरूरी सुविधाओं पर नहीं है। इस कारण वार्ड के नागरिक परेशान हैं। शशि शर्मा ने आरोप लगाया कि सीएमओ शैलेष अवस्थी न फोन उठाते हैं और न ही मिलते हैं। इसका विरोध हमने भैंस के आगे बीन बजाकर किया।
पार्षदों का आरोप है कि सीएमओ शैलेष अवस्थी किसी भी फाइल को आगे नहीं बढ़ाते हैं। एक लाख रुपये से नीचे की फाइल नहीं ले रहे हैं। कांग्रेस पार्षदों ने बताया कि सभी वार्डों में ऐसा ही माहौल है। भाजपा पार्षदों की मजबूरी है। इसके वे सामने नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा की सीएमओ खुद जाकर वार्ड में देखें कि क्या हालात है। अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो कांग्रेस पार्षद आगे भूख हड़ताल करेंगे। नगर पालिका में टेंट लगाकर धरना-प्रदर्शन करेंगे।

Back to top button