मसूरी में विंटरलाइन कार्निवल होगा दिसंबर के अंतिम सप्ताह में…

डे नाईट न्यूज़

उत्तराखंड: मसूरी विंटरलाइन फेस्टिवल में क्षेत्रीय लोक कलाकारों के साथ-साथ दूसरे राज्यों के कलाकार भी अपना जादू बिखेरेंगे। महोत्सव की तैयारियों के लिए डीएम सोनिका ने ऋषिपर्णा सभागार में अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें कई निर्देश दिए। बता दे कि यह उत्सव दिसंबर के अंतिम सप्ताह में आयोजित किया गया था।

डीएम के निर्देशानुसार भाग लेने वाले कलाकारों की सूची बनायी जाये और कार्यक्रम की शृंखला निर्धारित किये जाये। डीएम ने यह सुनिश्चित करने की सलाह दी कि राज्य के स्टार और लोक संगीतकारों के अलावा अन्य राज्यों के लोक कलाकार उत्सव में भाग लें। डीएम ने पूरे महोत्सव में होने वाले आयोजनों और प्रतियोगिताओं की रूपरेखा बनाते हुए साथ ही महोत्सव का व्यापक प्रचार-प्रसार करने के भी निर्देश दिए।

बैठक में पालिकाध्यक्ष मसूरी अनुज गुप्ता, एसडीएम मसूरी, शैलेंद्र नेगी, मुख्य कोषाधिकारी रोमिल चौधरी, अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) केके मिश्रा,एसई एमडीडीए एचसीएस राणा, जिला पर्यटन अधिकारी जसपाल चौहान, ईओ मसूरी पालिका राजेश नैथानी, पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता डीसी नौटियाल, आईटीबीपी से धर्मेंद्र भंडारी, संस्कृति विभाग से अनिल कुमार श्रीवास्तव व विजय भंडारी आदि मौजूद थे।

Back to top button