गाजीपुर लैंडफिल साइट पर डिप्टी सीएम सिसोदिया बोले- दिल्ली में आगे कोई कूड़ा ग्राउंड नहीं बनने देंगे

डे नाईट न्यूज़ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज गाजीपुर लैंडफिल साइट के दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि गाजीपुर स्थित कूड़े के पहाड़ की ऊंचाई कम दिखाने के लिए कूड़े को फैलाकर भाजपा ने गाजीपुर मंडी की दीवार गिरा दी। अब भाजपा के कुकर्मों का खुलासा होगा।

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा के पास कूड़े को लेकर कोई प्लान नहीं है। लैंडफिल साइट पर कूड़े का काम फैलाना गलत है। गाजीपुर मंडी के लोग परेशान हैं। दिल्ली में आगे कोई कूड़ा ग्राउंड नहीं बनने देंगे। सिसोदिया ने कहा कि आप के पास कूड़ा हटाने का पूरा प्लान तैयार है। 


दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगले चुनाव से पहले यहां कूड़ा नहीं दिखाई देगा। बीजेपी ने कूड़े के पहाड़ की ऊंचाई कम करके आसपास में कूड़ा फैलाना शुरू कर दिया। 6 महीने पहले खाली जगह पर कूड़े का छोटा-छोटा पहाड़ बनाना शुरू कर दिया। हीरो बनने के चक्कर में ऊपर से कूड़ा उतारकर नीचे बिखेर दिया। इससे यहां की दीवार टूट गई।


सिसोदिया ने आगे कहा कि शुक्र है कि रात में कोई नहीं था। बच्चों का आश्रम है। लोग नहीं थे, वरना कोई हादसा हो जाता। आसपास की खाली जगह में कूड़ा फैला रहे हैं। बीजेपी नेताओं के दिमाग में कूड़ा भरा हुआ है। ईमानदारी से काम करेंगे, तो सारी समस्याओं का हल होगा। बीजेपी वालों ने पैसा कमाने के लिए काम किया है। कूड़ा देखना है तो लैंडफिल साइट पर आ जाएं। ये जनता का मुद्दा है।

Back to top button