सीएम शिवराज से कमलनाथ ने की मुलाकात, बिजली, पानी की व्यवस्था करने की मांग की

डे नाईट न्यूज़ राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेंगी। इसकी तैयारी प्रदेश कांग्रेस ने तेज कर दी है। इसको लेकर शनिवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। उन्होंने यात्रा में बिजली, सुरक्षा, पानी और साफ-सफाई की व्यवस्था करने की मांग की।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रदेश में 13 दिन चलेगी। इसको लेकर कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह भी साथ थे। सीएम के साथ कमलनाथ की करीब 20 मिनट की मुलाकात हुई। कांग्रेस की तरफ से जानकारी दी गई कि मुख्यमंत्री से यात्रा के दौरान बिजली, पानी, साफ-सफाई और सुरक्षा की मांग की गई।

राहुल गांधी की यात्रा 20 नवंबर को महाराष्ट्र से प्रदेश में प्रवेश करेंगी। प्रदेश के बुरहानपुर में दाखिल होने के बाद अगले दिन राहुल गांधी रेस्ट करेंगे। इसके बाद 22 तारीख को यात्रा सुबह 6 बजे शुरू होगी। प्रदेश में ठंड को देखते हुए यात्रा के समय में परिवर्तन हो सकता है। बुरहानपुर के बाद भारत जोड़ो यात्रा खंडवा, इंदौर, उज्जैन और आगर मालवा होते हुए राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी। अभी यात्रा तेलंगाना में है।

Back to top button