हाइड पार्क सोसायटी के एओए विवाद में चले डंडे, दो महिलाएं चोटिल, दो सिक्योरिटी गार्ड हिरासत में

डे नाईट न्यूज़ सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसायटी की अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) के विवाद में बृहस्पतिवार रात को दो पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि इस दौरान एक पक्ष की तरफ से सोसायटी के सिक्योरिटी गार्डों ने डंडे बरसा दिए, जिसमें दो महिलाएं घायल हो गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एओए अध्यक्ष पद को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। पहले भी दोनों पक्षों के बीच तनातनी सामने आ चुकी है। रात को सोसायटी में अध्यक्ष पद को लेकर ही बातचीत चल रही थी। इस दौरान पुष्पेंद्र और दिनेश नेगी पक्ष के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि सोसायटी में तैनात सिक्योरिटी गार्डों ने दिनेश नेगी पक्ष के लोगों के साथ मारपीट कर दी।

इससे सोसायटी में अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि इस मामले में दो सिक्योरिटी गार्डों को हिरासत में लिया गया है और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। मारपीट में शामिल लोगों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

सोसायटी में कई बार हल्की-फुल्की कहासुनी और विवाद की बात सामने आ चुकी है। इस कारण कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से कई लोगों के खिलाफ पहले ही निरोधात्मक कार्रवाई की जा चुकी है, लेकिन इसके बाद भी दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए।

Back to top button