टीआरएस की आम बैठक पांच अक्टूबर को, राष्ट्रीय राजनीति घोषित कर सकते हैं केसीआर

डे नाईट न्यूज़)। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की आम बैठक पांच अक्टूबर को दशहरे के दिन यहां तेलंगाना भवन में आयोजित की जाएगी। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के कार्यालय से सोमवार को जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी।

सूत्रों के अनुसार इस बैठक में तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बदला जा सकता है और इसे तत्काल राष्ट्रीय पार्टी घोषित किया जा सकता है। विज्ञप्ति में बैठक के एजेंडे के बारे में जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन माना जा रहा है कि टीआरएस अध्यक्ष राव राष्ट्रीय राजनीति में सक्रियता की अपनी योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं।

इसमें कहा गया, ‘‘मुख्यमंत्री ने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार दोहराया है कि पार्टी की आम बैठक पांच अक्टूबर को तेलंगाना भवन में पूर्वाह्न 11 बजे होगी। नेताओं से तय समय पर बैठक में शामिल होने का अनुरोध किया गया है।’’ केसीआर ने कहा कि मुनुगोडे विधानसभा के उपचुनाव की अधिसूचना से आम बैठक पर कोई असर नहीं पड़ेगा और पार्टी सदस्य इससे भ्रमित नहीं हों।

भारत के निर्वाचन आयोग ने सोमवार को मुनुगोडे विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव के कार्यक्रम की घोषणा की जो कांग्रेस के मौजूदा विधायक के इस्तीफे के बाद खाली हो गयी थी।

Back to top button