अतिक्रमण को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट से की शिकायत…

डे नाईट न्यूज़ । राजनगर एक्सटेंशन की ज्यादातर सड़कों पर दुकानदारों ने अवैध कब्जा कर रखा है। वह सड़क पर अतिक्रमण कर व्यवसायिक गतिविधियां चला रहे हैं, जिसकी शिकायत राजनगर एक्सटेंशन रेजिडेंट्स एसोशिएशन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट से शिकायत पत्र देकर अतिक्रमण हटवाने की मांग की है।

राजनगर एक्सटेंशन की मुख्य सड़क के किनारे पैदल चलने के लिए फुटपाथ बनाया गया है। लेकिन मुख्य सड़क के साथ-साथ फुटपाथ पर रेहड़ी-ठेली, पेड़ पौधों की नर्सरी, मिट्टी के घड़े, सड़क पर रेहड़ी आदि लगाने और सामान बेचने वालो ने कब्जा कर रखा है। लोगों को फुटपाथ के बजाय सड़क पर पैदल चलना पड़ता है, जिससे दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है। स्थानीय निवासी अंकित गुप्ता ने बताया कि रिवर हाईट्स गोल चक्कर से यूनिनव हाईट सोसायटी वाली पूरी रोड अतिक्रमण कर रखा है।

वहीं, अजनारा इंटग्रिटी से गौड़ कास्केड सोसाइटी वाली रोड पर साइकिल ट्रैक के साथ-साथ सर्विस रोड पर भी दुकानदारों और रेहड़ी-ठेली वालों का अतिक्रमण है, जिससे जाम की समस्या उत्पन्न होती है। शाम के समय यहां खरीददारों करने आने वालों की गाड़ी खड़ी रहती है। पूरी सड़क र्पाकिंग बन जाती है। वहीं, आशियाना चौक पर भी पूरा कब्जा कर रखा है। इसको लेकर लोग लंबे समय से जीडीए व संबंधित विभागों में शिकायत की गई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अब सिटी मजिस्ट्रटे से शिकायत कर कार्रवाई कराने की मांग की गई है। उन्होंने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस मौके पर अमित कुमार तंवर, अंकित गुप्ता, मुकेश शर्मा, मोहित अग्रवाल, नितीश नागर आदि मौजूद रहे।

Back to top button