बॉलीवुड में आठ साल पूरे करने पर किसने शुरू किया नया बिजनेस…

डे नाईट न्यूज़ । फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन ने बॉलीवुड में अपने आठ साल पूरे करने की ख़ुशी में अपना एक नया बिजनेस शुरू किया है। कृति सेनन ने ‘द ट्राइब’ नाम के फिटनेस कम्युनिटी में इंवेस्टमेंट किया है। जिसमें उनके साथ तीन और लोग शामिल हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साझा की।

अपनी पोस्ट में कृति ने लिखा-‘आठ साल पहले, मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा उन लोगों की मदद से शुरू की, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए! आज, 8 साल बाद, ठीक उसी दिन, मैं अपनी तीन अद्भुत प्रतिभाशाली सह-संस्थापक अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल के साथ एक उद्यमी के रूप में अपनी यात्रा की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं, क्योंकि हम अपना पैशन प्रोजेक्ट द ट्राइब लॉन्च कर रहे हैं। मैंने मिमी के बाद अपनी व्यक्तिगत फिटनेस यात्रा की खोज की जब मुझे फिल्म के लिए बढ़ाए गए 15 किलो वजन को कम करना पड़ा और उस वक्त लॉकडाउन के कारण जिम बंद थे। रॉबिन, करण और अनुष्का मेरी इस यात्रा का एक बड़ा हिस्सा बन गए और मुझे एहसास हुआ कि फिट रहने के लिए आपको केवल प्रेरणा, सही मार्गदर्शन और कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो आपके लिए कसरत को मजेदार बना सके, चाहे आप कहीं भी हों। द ट्राइब में हम आपको खुद का सबसे अच्छा और सबसे फिट बनने के लिए प्रेरित करने में विश्वास करते हैं- चाहे वह स्टूडियो में, ग्रुप/व्यक्तिगत या वर्चुअल सेशन में, कुछ सबसे अच्छे, सबसे कम उम्र के और सबसे बेस्ट ट्रेनर्स के साथ हो, जो न केवल आपकी वर्कआउट की सीमाओं को बढ़ाएंगे, बल्कि उसे सुपर मजेदार भी बनाएंगे। यह घोषणा करने के लिए भी उत्साहित हूं कि हम इस साल के अंत में द ट्राइब ऐप लॉन्च करेंगे, जो आपको फिटनेस और माइंडफुलनेस के साथ हर चीज तक पहुंच प्रदान करेगा, चाहे आप कहीं भी हों।’

उल्लेखनीय है कि कृति सेनन ने शब्बीर खान की फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म 23 मई, 2014 को रिलीज हुई थी। इसके बाद कृति दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुका-छुपी, हाउसफुल 4, पानीपत, मिमी आदि समेत कई हिट फिल्मों में नजर आईं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो कृति सेनन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमें शहजादा, गणपत, भेड़िया, आदिपुरुष आदि शामिल हैं।

Back to top button